September 8, 2024

आवश्यक वस्तुओं के वितरण में अनियमित्ता पाये जाने पर होगी कार्रवाई: जिलाधिकारी

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय को समय-समय पर जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से आवश्यक वस्तुओं के वितरण के सम्बन्ध में लोगों की शिकायतें प्राप्त हो रही थी,जिसके दृष्टिगत उन्होंने जनपद के आठ आवश्यक वस्तुओं की दुकानों की जांच करने के निर्देश दिये थे।

जिला पूर्ति अधिकारी श्री के0के0 अग्रवाल ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में श्री मांगेराम, ग्राम सेठपुर, लक्सर, श्री अरविन्द कुमार, ग्राम हबीबपुर निवादा के आवश्यक वस्तुओं की दुकानों की जांच की गयी, जिसमें शिकायतें सही पाये जाने पर इन दुकानों को निलम्बित करने के साथ ही इनके खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गयी है। इसके अलावा श्री ऋषिपाल, ग्राम बुधवाशहीद, श्री रागिब हुसैन, ग्राम हसनावाला, श्री संजय कुमार अग्रवाल, लण्ढौरा, श्री परवेज आलम लण्ढौरा तथा श्री साधूराम, लण्ढौरा तथा रामकुमार खेलडी बेगमपुर की दुकानों को जांच के पश्चात निलम्बित कर दिया गया है तथा इन आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को आसपास की दुकानों के साथ सम्बद्ध कर दिया गया है।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिये हैं कि आवश्यक वस्तुओं के वितरण की किसी भी प्रकार की अनियमित्ता को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा तथा सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।