October 19, 2024

चंद्रबनी के गौतम कुंड मंदिर में विधिवत कन्या पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया

नवरात्रि की शुभ बेला दुर्गा अष्टमी पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के नेतृत्व में चंद्रबनी के गौतम कुंड मंदिर में स्थित विधिवत कन्या पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय महेंद्र भट्ट जी एवं महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल व सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर के द्वारा सभी कन्याओं का विधिवत चरण धुलकर पुष्प वर्षा आरती के माध्यम से मां दुर्गा के स्वरूप उपस्थित सभी कन्याओं का पूजन किया गया।

मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट जी ने मां दुर्गा को याद करते हुए कहा कि इस सृष्टि में सबसे सम्मानित मां को कहा गया है मां जगजननी और जन्म देने वाली है मां धरती मां है इसलिए हमारे भारतीय जनता पार्टी में भी कहा गया है कि राष्ट्र प्रथम द्वितीय संगठन अंतिम स्वयं होता है इसीलिए धरती मां भी हमारे लिए प्रथम है। हम सब धन्य है कि मां के 9 दिन चलने वाले नवरात्रि के अवसर पर मां का आशीर्वाद प्राप्त हो सके इसके लिए महानगर की अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी का हम सब धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।

कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी का धन्यवाद एवं दुर्गा स्वरूप में बैठी सभी कन्याओं को कोटि-कोटि नमन करते हुए कहा कि माता रानी की कृपा से हम सब के प्रयास से महानगर देहरादून नवमी तक 5100 कन्याओं का पूजन कर चूकेगा हम सब पर मां की कृपा है जो हमें यह शुभ कार्य के लिए चुना गया है मैं अपने शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद देता हूं कि आप सभी के द्वारा मुझे समय-समय पर दिशा निर्देश अनुसार कार्य दिए जाते हैं।

कार्यक्रम में विधानसभा सहसपुर के विधायक सहदेव सिंह पुंडीर जी ने भी सभी कन्याओं का विधिवत पूजन कर मां दुर्गा को कोटि-कोटि नमन किया और कहा कि मां के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी में हमें काम करने का मौका मिला और सब के आशीर्वाद से हम जनता के बीच में रहकर जनता के हित में काम कर सकें ऐसी मां से मनोकामना करते हैं।

कार्यक्रम में राजेंद्र ढिल्लों संदीप मुखर्जी सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल सुनील शर्मा उमा नरेश तिवारी विपिन खंडूरी प्रदीप कुमार अक्षत जैन आशीष शर्मा राजेश बडोनी बबलू बंसल आदि कार्यकर्ता उपस्थित।