October 19, 2024

बीजेपी के राष्ट्रव्यापी’ सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत अग्रवाल बने भाजपा पार्टी के सक्रिय सदस्य

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी’ सक्रिय सदस्यता अभियान2024′ के तहत महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल को भाजपा पार्टी का सक्रिय सदस्य बनाया गया।

महानगर कार्यालय दर्जाधारी मंत्री महानगर विशेष आमंत्रित सदस्य डॉ देवेंद्र भसीन के द्वारा सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल को सक्रिय सदस्यता ग्रहण कराई।

सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने बताया विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी का सक्रिय सदस्य देहरादून बनने पर मैं अत्यंत गोरवान्तित हूँ, सक्रिय सदस्यता अभियान’ का यह चरण पूरे देश में आरंभ हो चुका है, मेरे लिए यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। हमारा देहरादून महानगर भारतीय जनता पार्टी परिवार के सम्मानित पदाधिकारी से आवाहन करता हूं कि आप भी शीघ्रताशीघ्र इस सक्रिय सदस्यता ग्रहण कर भारतीय जनता पार्टी की मुख्य धारा से जुड़े।

आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारा प्रदेश मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी कार्यशैली के अनुसार लगातार प्रगति उन्नति की ओर बढ़ रहा है

 

भारतीय जनता पार्टी के हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नद्धा जी एवं प्रदेश उत्तराखंड संगठन अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट जी के कुशल एवं दीर्घ संगठन अनुभव का ही नतीजा है कि आज देश प्रदेश और विशेषकर हमारे महानगर देहरादून में आम जनमानस बढ़-चढ़कर भाजपा से जुड़ा है।

 

शीर्ष भाजपा नेतृत्व द्वारा हमें बताया गया कि सक्रिय सदस्य बनने के लिए एक कार्यकर्ता को एक बूथ या एक विधानसभा सीट पर 50 सदस्यों को पंजीकृत करना होगा।

 

हमें स्मरण होना चाहिए कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय सदस्य बनने पर कहा था आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में प्रथम सक्रिय सदस्य बनने और सक्रिय सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने पर उन्हें गर्व है. ये एक ऐसा आंदोलन है जो जमीनी स्तर भाजपा को और मजबूत करेगा। इसके साथ ही राष्ट्रीय प्रगति के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ताओं का प्रभावी योगदान होना चाहिए।

कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ढिल्लों महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल महानगर मंत्री संदीप मुखर्जी संध्या थापा राजेश कंबोज मोहित शर्मा मनीष पाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित है।