अडानी ग्रुप के शेयरों में लौटी रौनक, निवेशकों के चेहरो पर खुशी, कुछ पर लगा अपर सर्किट

Jalta Rashtra News

हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट आने के बाद अडानी ग्रुप के कई शेयरों में बिकवाली देखने को मिल रही थी. लेकिन मंगलवार को अधिकतर शेयरों में रिकवरी देखने को मिली।

अडानी ग्रुप के शेयरों हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट आने के बाद अडानी ग्रुप के कई शेयरों में बिकवाली देखने को मिल रही थी. लेकिन मंगलवार को अधिकतर शेयरों में रिकवरी देखने को मिली।

आज  मंगलवार को रौनक लौट आई. ग्रुप की 10 लिस्टेड कंपनियों में से आठ में बढ़त के साथ कारोबार हो रहा था. शुरुआती कारोबार में दो शेयरों में अपर सर्किट लगा. केवल दो शेयरों में गिरावट देखने को मिली. इनमें अडानी टोटल गैस (Adani Total Gas) और अडानी पावर (Adani Power) में लोअर सर्किट लगा।इ

  • इन  Stocks में लगा अपर सर्किट

अडानी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises): इस स्टॉक में सुबह 3.65 फीसदी के उछाल के साथ 1630.15 रुपये के स्तर पर कारोबार हो रहा था. इससे पिछले सत्र में यह स्टॉक 1,572.70 रुपये के स्तर पर कारोबार हो रहा था. पिछले पांच दिन में यह स्टॉक 44.48 फीसदी की टूट आ चुकी है.

अडानी विल्मर लिमिटेड (Adani Wilmar Limited): इस स्टॉक में 4.74 फीसदी के उछाल के साथ 397.95 रुपये के स्तर पर कारोबार हो रहा था.

अडानी ट्रांसमिशन लिमिटेड (Adani Transmission Ltd): इस शेयर में पांच फीसदी के उछाल के साथ 1,319.25 फीसदी के स्तर पर कारोबार हो रहा था. तिमाही नतीजों के बाद कंपनी के शेयर में अपर सर्किट लगा.

अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक जोन (Adani Ports and Special Economic Zone): इस शेयर में 4.04 फीसदी के उछाल के साथ 567.50 अंक के स्तर पर कारोबार हो रहा था. इससे पिछले सत्र में इस स्टॉक का भाव 545.45 रुपये रहा था।

अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड (Adani Green Enegy Limited): इस स्टॉक में 0.78 फीसदी के उछाल के साथ 896 रुपये के स्तर पर कारोबार हो रहा था.

अम्बुजा सीमेंट्स (Ambuja Cements): इस शेयर में मंगलवार को 1.78 फीसदी के उछाल के साथ 386.50 रुपये के स्तर पर कारोबार हो रहा था. सोमवार को यह शेयर 379.75 रुपये के स्तर पर क्लोज हुआ.

एसीसी लिमिटेड (ACC Ltd): इस शेयर में 1.42 फीसदी की बढ़त के साथ 1,997.55 रुपये के स्तर पर कारोबार हो रहा था.

नई दिल्ली टेलीविजन लिमिटेड (NDTV): इस स्टॉक में मंगलवार को पांच फीसदी के अपर सर्किट के साथ 226.85 रुपये के स्तर पर कारोबार हो रहा था. इससे पिछले सत्र में यह शेयर 216.05 रुपये के स्तर पर क्लोज हुआ था.

इन शेयरों में आई गिरावट

अडानी टोटल गैस (Adani Total Gas): इस स्टॉक में मंगलवार को भी लोअर सर्किट लगा और यह स्टॉक गिरकर 1,464.20 रुपये के स्तर पर आ गया. इससे पिछले सत्र में यह शेयर 1,541.25 रुपये के स्तर पर क्लोज हुआ था.

अडानी पावर लिमिटेड (Adani Power Ltd):

 नए बिजनेस वीक के दूसरे सत्र में इस स्टॉक में 4.99 फीसदी का लोअर सर्किट लगा और यह शेयर गिरकर 173.25 रुपये के स्तर पर आ गया.

 

 

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट तथा लिगेसी वेस्ट योजनाओं का लोकार्पण किया

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट क्षमता 28 एमएलडी लागत 35 करोड 58 लाख तथा लिगेसी वेस्ट प्रोसेसिंग प्लांट लागत 3 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण कर हल्द्वानी को समर्पित किया। मुख्यमंत्री श्री धामी द्वारा पर्यटन एवं वन्यजीवों के पहचान के लिए […]

You May Like

Subscribe US Now