September 8, 2024

इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड सिडकुल एवं भारत विकास परिषद भेल शाखा के संयुक्त तत्वाधान में जोशीमठ में सहायता हेतु धनराशि भेजी

हरिद्वार। इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड सिडकुल चैप्टर हरिद्वार एवं भारत विकास परिषद भेल शाखा ज्वालापुर के संयुक्त तत्वाधान में जोशीमठ उत्तराखंड में आई हुई प्राकृतिक आपदा के कारण हुई जान-माल की क्षति एवं वहां के निवासियों को होने वाली तकलीफ में उनकी सहायता करने के उद्देश्य से सदस्यों के माध्यम से कुछ राशि एकत्रित की गई थीं ताकि वहां के निवासियों को कुछ सहायता मिल सके। इसी उद्देश्य से आज इंडस्ट्रीज एसोसिएशन एवं भारत विकास परिषद भेल शाखा के दायित्व धारियों ने संयुक्त रूप से हरिद्वार के माननीय जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पांडे जी से मुलाकात की और उनको सहायता राशि के रूप में रुपए 151000/- का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए प्रदान किया। प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से दोनों संस्थाओं के अध्यक्ष श्री एम आर शर्मा जी, दोनों संस्थाओं के सचिव श्री राजकुमार शर्मा, सचिव श्री अजय अरोड़ा, पूर्व अध्यक्ष श्री सुरेंद्र गुप्ता जी, पूर्व अध्यक्ष श्री नरेश जैनर जी, श्री सुरेश जैनर जी, श्री प्रदीप मेंदीरत्ता जी आदि ने जिलाधिकारी महोदय से मुलाकात की।

जिलाधिकारी महोदय ने इंडस्ट्री एसोसिएशन एवं भारत विकास परिषद द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की एवं शासन की ओर से सबका धन्यवाद किया। उन्होंने ने कहा कि ऐसी आपदा की स्थिति में सभी नागरिकों को आगे बढ़ कर अधिक से अधिक सहयोग प्रदान करना चाहिए। अंत में पूर्व अध्यक्ष श्री नरेश जैनर जी ने माननीय जिलाधिकारी महोदय, अन्य अधिकारीगण, परिषद और एसोसियेशन के प्रतिनिधियों का धन्यवाद अदा किया।