जन्मदिन के उपलक्ष्य में महानगर कार्यालय में भव्य कार्यक्रम का आयोजन  

Jalta Rashtra News

देहरादून। रविवार को भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून के सम्मानित अध्यक्ष श्री सिद्धार्थ अग्रवाल जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में महानगर कार्यालय में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री वर्तमान में हरिद्वार लोकसभा के सम्मानित सांसद श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी टिहरी लोकसभा की सम्मानित सांसद माला राजलक्ष्मी शाह जी के कर कमलों द्वारा महानगर कार्यालय में एक पर्यावरण संरक्षण हेतु छायादार वृक्ष लगाया गया और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा महानगर कार्यालय में एक विशाल रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ो की संख्या में युवा एवं महिलाओं ने रक्तदान करके महानगर अध्यक्ष का जन्म दिन मनाया गया साथ ही कार्यालय के बाहर मीठे सरवत की छबीली एवं भोजन प्रसाद की व्यवस्था की गई।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल द्वारा अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में मिट्टी से बने हुए लगभग 500 बाउल का भी वितरण किया ताकि इस भीषण गर्मी में सभी लोगों से निवेदन किया कि वह बाउल ले जाकर अपनी छत पर पानी भरकर रखें जिससे कि चिड़िया एवं अन्य जानवर के लिए पानी पीने का प्रबंध किया जा सके।

महानगर अध्यक्ष को जन्मदिन पर विशेष रुप से आशीर्वाद प्रदान करने हेतु कैंट विधान सभा की विधायक श्रीमती सविता कपूर राजपुर विधानसभा के विधायक खजानदास निवार्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जोगेंद्र पुंडीर चौधरी अजीत सिंह कुलदीप बुटोला भारतीय हॉकी टीम की पूर्व कोच इलारानी शर्मा उत्तराखंड स्वतंत्रता सेनानी एवं उत्तराधिकारी कल्याण समिति के महासचिव मुकेश शर्मा आदि आतिथिगणो ने आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं प्रदान किया।

Next Post

भगवान राम का जीवन सदैव प्रेरणा दायक रहा:पंडित राजेश्वर

श्री गीता आश्रम में गंगा दशहरा पर्व पर श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ कृष्णायन परिवार दतिया द्वारा आयोजित कथा कार्यक्रम में भागवत प्रवक्ता पंडित राजेश्वर जी महाराज ने गंगा पापनाशक है यह जल नहीं अमृत है इसके आचमन मात्र से सब कष्ट दूर हो जाते हैं। और तीर्थ स्थल में […]

You May Like

Subscribe US Now