October 18, 2024

हरिद्वार में हुए गैंगरेप एवं मर्डर  परिवार की मदद के लिए बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने भेजा एक प्रतिनिधिमंडल

हरिद्वार ।  25 जून को नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप और मर्डर के मामले में बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने संज्ञान लेते हुए पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने के लिए अपने राज्यसभा सांसद एवं पार्टी को ऑर्डिनेटर राम जी गौतम की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल को हरिद्वार भेजा।

धार्मिक नगरी हरिद्वार में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप और मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. 13 वर्षीय पीड़ित लड़की तीन दिन पहले ही लापता हो गई थी. उसकी लाश मंगलवार को पतंजलि रिसर्च सेंटर के पास बहादराबाद इलाके में हाईवे पर मिली है. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि एक राजनीतिक दल के स्थानीय कार्यकर्ता और उसके दोस्त ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है । 23 जून की शाम शिव गंगा विहार तिराहा शांतरशाह रोड से नितिन और निखिल किशोरी को अपनी बुलेट मोटरसाइकिल बैठाकर ले आए। जहां खुद बीयर पी और किशोरी को भी पिलाई। नशा होने के बाद किशोरी को गंगा नहाने का बहाना करके हरिद्वार ले गए और वापसी में रोहलकी जाने वाले रोड पर सुनसान जगह पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसी रात को वापस उसके घर के पास छोड़ दिया और किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर भाग गए।

बहादराबाद क्षेत्र की शांतरशाह गांव में किशोरी के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में पुलिस ने महिला समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि प्रधान पति व पूर्व भाजपा नेता आदित्य राज सैनी समेत तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने मायापुर स्थित एसपी सिटी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सनसनीखेज घटना का पर्दाफाश किया।

  • एसएसपी ने बताया कि शांतरशाह गांव की एक किशोरी का शव तीन दिन पहले पतंजलि रिसर्च इंस्टीट्यूट के सामने हाईवे किनारे से बरामद हुआ था। स्वजनों ने आरोप लगाया था कि गांव का रहने वाला अमित सैनी पिछले 6 महीने से शादी का जहां से देकर उनकी बेटी का शोषण करता आ रहा था।