September 8, 2024

महिला ने चिकित्सक पर मारपीट व छेड़छाड़ का आरोप लगाया, मुकदमा दर्ज

हरिद्वार। एक महिला द्वारा चिकित्सक पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर आरोपी चिकित्सक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हरिद्वार रोड स्थित रूड़की के एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बाहदराबाद थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उसके बेटे को तबियत खराब थी, जिसे वह धनौरी स्थित डा. राकेश सैनी के क्लिनिक पहुंची। महिला के अनुसार डा. सैनी ने बच्चे को दबाई दी, लेकिन उन दवाइयों ने उसके पुत्र की तबियत और भी ज्यादा खराब हो गई।

महिला के अनुसार जब वह इसकी शिकायत लेकर वह चिकित्सक के पास पहुंची तो चिकित्सक ने उसके साथ अभद्रता की और बाल पकड़कर दुकान से बाहर घसीटा। इसके साथ ही कपड़े आदि फाड़ दिए और लज्जा भंग करने का प्रयास किया। आरोप है कि चिकित्सक ने जान से मारने की धमकी दी।

वहीं मामले की शिकायत लेकर जब वह धनौरी चौकी पहुंची तो पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी। महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और मामले में कारवाई की मांग की। अब कोर्ट के आदेश पर कलियर थाने में आरोपी डा. राकेश सैनी पुत्र मीर सैनी बैंक तिराहा धनौरी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने बताया कि आरोपी चिकित्सक के पास कोई डिग्रियां नहीं है। आरोपी का चिकित्सालय पहले भी सील हो चुका है। उसके द्वारा नवंबर 2019 में सीएमओ को शपथ पत्र दिया गया था, जिसमें भविष्य में वह चिकित्सक के तौर पर कोई प्रेक्टिस नहीं करेगा, लेकिन इसके बावजूद वह प्रेक्टिस कर रहा है।