October 22, 2024

बीएचईएल द्वारा हेतमपुर गांव में सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

हरिद्वार, 21 अक्टूबर: केंद्रीय सतर्कता आयोग के निर्देशानुसार बीएचईएल हरिद्वार में, 28 अक्टूबर से 03 नवम्बर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है । इस वर्ष के सतर्कता जागरूकता सप्ताह की विषय वस्तु है “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि”। इस उपलक्ष्य में ग्रामीण क्षेत्र में भ्रष्टाचार के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए, बहादराबाद ब्लॉक के अंतर्गत हेतमपुर गांव में, एक सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

 

कार्यक्रम का शुभारम्भ सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा के साथ किया गया, जिसमें उपस्थित ग्रामीणों ने सदैव ईमानदारी तथा सत्यनिष्ठा के उच्चतम मानकों के प्रति वचनबद्ध रहकर, भ्रष्टाचार के विरूद्ध संघर्ष में साथ देने का प्रण किया । बीएचईएल अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को सतर्कता आयोग की इस मुहिम की जानकारी देने के साथ – साथ, उन्हें भ्रष्टाचार के विरुद्ध संघर्ष में जनमानस की सहभागिता के महत्व से भी परिचित कराया गया ।

 

कार्यक्रम में बीएचईएल की ओर से अपर महाप्रबंधक (सतर्कता) श्री आर. के. श्रीवास्तव तथा सतर्कता एवं सीएसआर विभाग के प्रतिनिधियों ने भाग लिया । इस अवसर पर ग्राम प्रधान श्री अंकित सहित अनेक गांववासी उपस्थित थे ।