September 8, 2024

एसएमजेएन कॉलेज के छात्र छात्राओं ने फीस माफी को लेकर गेट के बाहर प्रदर्शन किया

हरिद्वार।

हरिद्वार के एसएमजेएन पी जी कॉलेज के छात्र छात्राओं की फीस माफ करने की मांग की। मांग को लेकर एनएसयूआई के शहर महासचिव याज्ञिक वर्मा के नेतृत्व में कई छात्रों गेट के बाहर प्रदर्शन किया गया।

इस अवसर पर याज्ञिक वर्मा ने कहा की करोना के कारण पिछले 2 सालों से लोगों के काम धंधे ठप पड़े हैं आर्थिक तंगी के कारण 10 छात्र छात्राओं के परिजन फीस जमा करने में असमर्थ है।लेकिन कॉलेज प्रबंधन द्वारा जबरदस्त फीस वसूलने का प्रयास कर रहा है। नोटिस बोर्ड पर 20 तारीख तक फीस जमा करने का नोटिस लगा दिया है कॉलिंग प्रबंधन के इस तो तुगली फरमान को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कॉलेज प्रबंधन को छात्र हित में 6 महीने की फीस जमा करनी होगी माफ करनी होगी। छात्र प्रदर्शन करने वाले छात्र प्रमोद के अनुसार उनके साथ कई छात्रों के परिजन बैटरी ऑटो या फिर छोटी मोटी मोटी अपने बच्चों के कारण उनके सब काम धंधे बंद पड़े हैं।

प्रबंधन से मांग की है कि या तो उनकी भी शादी की जाए या फिर 6 महीने की माफ की जाए। प्रदर्शन करने वाले छात्रों में हिमांशी वर्मा, सानू वर्मा, शालिनी सिंह हर्षित गुप्ता, योगेश चौधरी, नियति , ओमप्रकाश, रिया भाटिया, ओम गुप्ता और हिमांशु सहित कई छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।