September 8, 2024

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने को लेकर थाने में तहरीर 

ऋषिकेश

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने क्षेत्रीय विधायक व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ रायवाला थाने में तहरीर दी है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला की ओर से दी गई तहरीर में विद्यालय प्रशासन और विधायक प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

दरअसल, बीते गुरुवार को अटल आदर्श विद्यालय छिद्दरवाला के शिलान्यास के अवसर पर विद्यालय में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में काफी भीड़ जुटी। इतना ही नहीं छोटे स्कूली बच्चों को भी इसमें आमंत्रित किया गया। बच्चों को बिना शारीरिक दूरी केकांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला का कहना है कि विधायक प्रेमचंद अग्रवाल राजनीतिक लाभ के लिए लगातार कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। उनके द्वारा कोरोनाकाल में पूर्व में भी इस तरह के भीड़भाड़ वाले कार्यक्रम किये गए। जिससे कोरोना संक्रमण फैला। उनके द्वारा स्कूल बंद होने के बावजूद छोटे बच्चों को स्कूल में बुलाकर उनकी जान से खिलवाड़ किया गया।

इसके लिए विद्यालय प्रशासन व विधानसभा अध्यक्ष दोनों दोषी हैं। उनका कहना था कि जरूरी काम से सड़क चलते आम नागरिक का पुलिस महामारी एक्ट में चालान कर रही है, लेकिन सार्वजनिक स्थान पर भीड़ जुटाने वालों खिलाफ अब तक कार्यवाही नहीं हुई। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सजवाण, गोकुल रमोला, विजयपाल रावत, वीरेंद्र सिंह, भगवती सेमवाल, सतेंद्र पंवार आदि रहे।