September 8, 2024

आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक की घोषणा की

पहली पत्नी को खून से लिखा था पत्र

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा की है। इस जोड़े ने 15 साल पहले शादी की और सरोगेसी के जरिए अपने बेटे आजाद का जीवन में स्वागत किया था। दंपति ने अपने बयान में यह भी विस्तार से बताया कि वे कुछ समय से अलग रह रहे हैं और हमेशा ‘सह-माता-पिता और परिवार’ रहेंगे। उन्होंने अपने बयान में  दोनों के बीच क्या गलत हुआ, इसका विवरण देने से परहेज किया।

किरण से शादी से पहले आमिर की शादी रीना दत्ता से हुई थी। दंपति के दो बच्चे हैं- जुनैद और इरा। उन्होंने 2002 में अपने तलाक की घोषणा की। अगर आप आमिर खान की जिंदगी में दिलचस्पी रखते हैं तो यहां आपको आमिर खान की रिलेशनशिप टाइमलाइन के बारे में जानने की जरूरत है-

एक चीनी चैनल के साथ बातचीत के दौरान आमिर ने किरण के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह किरण से मिले थे जब वह 2001 में लगान के लिए एक सहायक निर्देशक थीं। उन्होंने कहा था कि “हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं था, हम बहुत अच्छे दोस्त भी नहीं थे। वह यूनिट के लोगों में से एक थी। यहां हम दोनों कोई रिश्ता नहीं था। रीना दत्त से मेरा तलाक होने वाला था। किरण के साथ काम करने के बाद कुछ समय बाद मेरा तलाक हो गया। तलाक के बाद हम दोनों की मुलाकात एक बार फिर हुई। मैं अपने तलाक के कारण काफी परेशान था ये मेरा टफ समय था इस दौरान किसी कारण किरण राव का मेरे पास कॉल आया मैंने उससे आधे घंटे तक फोन पर बात की और जब मैंने फोन नीचे रखा, तो मैंने कहा ‘माई गॉड! मुझे बहुत खुशी हो रही थी उसके बाद से जब भी मैं उससे बात करता था तो मुझे खुशी होती थी। आमिर खान ने कहा कि मुझे उस पल ऐसा लगा कि जब मैं उससे बात कर रहा होता हूं तो मैं बहुत खुश होता हूं।