September 8, 2024

रानीपुर विधानसभा पार्टी बीएलओ का प्रशिक्षण शिविर 28 अक्टूबर को

हरिद्वार। रानीपुर विधानसभा बूथ प्रशिक्षण शिविर के आयोजन को लेकर कांग्रेस पार्टी नेताओ की एक बैठक मंगलवार को शिवालिक नगर स्थित एक होटल मे आहुत की गई। बैठक में जानकारी देते हुए प्रदेश प्रशिक्षण समिति के अध्यक्ष पूर्व राज्य मंत्री विजय सारस्वत ने बताया की 28 अक्टूबर को रानीपुर विधानसभा के पार्टी बीएलओ का एक प्रशिक्षण शिविर श्रीजी बैंकट हाल पांडेवाला ज्वालापुर में आयोजित किया जाएगा, जिसमें कार्यकर्ताओं को चुनाव मैनेजमेंट के गुण सिखाए जाएँगे। जिसमें प्रदेश व देश के प्रशिक्षित कार्यकर्ता आकर सभी को चुनावी रणनीति सिखाएँगे और इस शिविर मे प्रदेश व देश के बड़े नेताओ का मार्गदर्शन भी सभी को प्राप्त होगा। उन्होंने बताया कि इस प्रकार का आयोजन पुरे प्रदेश की हर विधानसभा मे किया जा रहा है और आगामी चुनाव मे इसका लाभ पार्टी प्रत्याशियो को मिलेगा। राज्य की जनता सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। राज्य मे अब कांग्रेस की सरकार बंनने जा रही है और तब ही राज्य का चहमुखी विकास हो पाएगा।

पूर्व महानगर अध्यक्ष ओपी चौहान व प्रदेश सदस्य आउटरीच कमेटी संजीव चौधरी ने कहा कि राज्य की जनता भाजपा से तंग आ गई, बढ़ती महँगाई, क़ानून व्यवस्था का लाचार होना, महिला सुरक्षा,पलायन व भ्रष्टाचार मे आकंठ डुबी भाजपा को अब राज्य की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में धरातल तलाशने को मजबूर कर देगी। राज्य की जनता अब आशा भरी नज़र से कांग्रेस की और देख रही है।

प्रशिक्षण समिति सदस्य महेश राणा व श्रमिक नेता राजबीर चौहान ने कहा कि राज्य का युवा, किसान, मज़दूर, कर्मचारी, व्यापारी व महिलाएँ ख़ुद को ठगा महसूस कर रही है भाजपा का पतन अब शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता तेलूराम व युवा नेता वरुण बलियान ने कहा कि कुम्भ की कोरोंना रिपोर्ट मे भ्रष्टाचार कर भाजपा ने राज्य की पवित्रता को कलंकित करने का पाप किया है। बैठक में ब्लाक अध्यक्ष गलबीर चौधरी, कैलाश प्रधान, शरद शर्मा, प्रसाद निधी, जयशंकर श्रीवास्तव, दिनेश वालिया व सतवीर उपस्थित रहे ।