September 8, 2024

गुजरात के कारोबारी ने अपने कर्मचारियों को  दिवाली पर इलेक्ट्रिक स्कूटी गिफ्ट किये

गुजरात । राज्स के एक व्यापारी अपने कर्मचारियों को दिवाली पर एक से बढ़कर एक गिफ्ट देते हैं। हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया के बारे में तो सभी जानते हैं जिन्होंने कर्मचारियों के परफारमेंस से खुश होकर उन्हें कार और फ्लैट और बड़े अमाउंट की एफडी दी थी। वहीं गुजरात के ही कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ने अपने 125 कर्मचारियों को स्कूटी भेंट की थी। इस फेहरिस्त में एक और कारोबारी सुभाष डावर का नाम जुड़ गया है कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर ने बताया कि पेट्रोल-डीजल की तेजी से बढ़ती कीमतों को देखते हुए हमने अपने सभी कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट की है। यह कंपनी की ओर से कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट है। इस उपहार को पाकर कर्मचारियों में खासा उत्साह है।

हीरा कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ने बांटी थी 125 स्कूटी

बता दें कि साल 2017 में गुजरात के एक हीरा कारोबारी ने अपने यहां काम करने वाले 125 कर्मचारियों को अच्छे प्रदर्शन के चलते खास तोहफा दिया था। कारोबारी ने 125 कर्मचारियों को स्कूटी गिफ्ट की थी। सूरत के हीरा कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ने कर्मचारियों के प्रदर्शन पर 125 स्कूटी अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की थी।

डायमंड कारोबारी सावजी ढोलकिया देते हैं बड़े गिफ्ट

सावजी भाई ढोलकिया सबसे पहले सुर्खियों में साल 2011 में आए थे, जब उनका दीवाली बोनस का ऐलान किया था। इस बाद साल 2015 में उन्होंने कर्मचारियों को 491 कारें और 200 फ्लैट गिफ्ट किए थे। साल 2018 में सावजी भाई ढोलकिया ने अपने 600 कर्मचारियों को एक बार फिर कार गिफ्ट की थी। इसमें दो महिलाओं को गाड़ी की चाबी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों से सौपीं थी। डायमंड किंग के नाम से पहचाने जाने वाले सावजी भाई ढोलकिया हर साल दीवाली पर कोई ना कोई बड़ा गिफ्ट अपने कर्मचारियों को देते हैं।