September 8, 2024

गुणवत्ता ही विकास की धुरी है” : पी. सी. झा

हरिद्वार। बीएचईएल हरिद्वार में गुणता माह का समापन एक भव्य समारोह के माध्यम से हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक श्री पी. सी. झा थे। इस वर्ष के गुणता माह की विषयवस्तु थी “गुणवत्ता सर्वप्रथम – सही काम, पहली बार एवं हर बार”

समारोह को सम्बोधित करते हुए श्री पी. सी. झा ने सभी को गुणता माह के सफल आयोजन हेतु बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमें अपने संस्थान में न केवल निर्माण प्रक्रियाओं बल्कि सभी क्रियाकलापों में समय एवं बाजार की मांग के अनुसार सुधार करते रहना चाहिये। श्री झा ने कहा कि सभी कर्मचारियों के योगदान से हम अपनी कार्य गतिविधियों को निरंतर और बेहतर बना रहे हैं। उन्होंने रिवर्क और रिजेक्शन लागत में कमी लाने पर विशेष जोर दिया। प्रमुख (गुणता एवं व्यापारिक उत्कृष्टता) श्री नरेश कुमार मनवानी ने कहा कि गुणता हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है। अपर महाप्रबंधक (गुणता) श्री प्रदीप कुमार बंसल ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए गुणता माह में आयोजित किए गए कार्यक्रमों का विवरण प्रस्तुत किया।

उल्लेखनीय है कि गुणता माह के दौरान बीएचईएल हरिद्वार में गुणता से सम्बन्धित विभिन्न कार्यक्रम एवं प्रतियोगिताएं आदि आयोजित की गईं, जिनमें अनेक कर्मचारियों ने भाग लिया। सभी विजेताओं को समारोह में मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत भी किया गया। अंत में अपर महाप्रबंधक (व्यापारिक उत्कृष्टता) श्रीमती पूनम सिंह ने कार्यक्रम में भाग लेने के लिये सभी को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर अनेक महाप्रबन्‍धकगण, वरिष्‍ठ अधिकारी एवं कर्मचारी आदि उपस्थित थे।