September 8, 2024

भाजपा नेत्रियो सुनीता साहू व अंजली सहित कई को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई

हरिद्वार। कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने रानीपुर विधानसभा गणेश विहार मे 16 दिसंबर को होने वाली राहुल गांधी की उत्तराखंड विजय सम्मान रेली की तैयारी के लिए सोमवार को जनसम्पर्क किया और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के निर्देश से भाजपा नेत्रियो सुनीता साहू व अंजली सहित कई को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने कहा कि आज उत्तराखंड राज्य मे भाजपा अपना अस्तित्व पूर्ण रूप से खो चुकी है। पूरे प्रदेश में कांग्रेस को जनसमर्थन मिल रहा है। चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी की रेली में रानीपुर से हज़ारों कार्यकर्ता जाने वाले है। जनता खुद आगे बढ़कर जाने की तैयारी कर रही है। ये रेली भीड़ के सारे रिकार्ड् तोड़ देगी, चौधरी ने कहा कि भाजपा छोड़ बहुत से अच्छे कार्यकर्ता भी भाजपा की ग़लत रीति नीति से व जनविरोधी निर्णय के चलते कांग्रेस में आ रहे है। चौधरी ने कहा कि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के दिशा-निर्देशन में भाजपा सुनीता साहू व अंजली ने अनेक समर्थकों के साथ पार्टी में आस्था जताई है। कांग्रेसी नेता ने कहा कि सरकार बनने पर कांग्रेस महिलाओं के लिए कल्याणकारी योजना लेकर आएगी। जिससे महिलाएँ स्वाभिमान व सम्मान के साथ खड़ी हो सके।

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वालों में निर्देश देवी, बबीता देवी, गीता देवी, मीनु देवी, मंज़िल, सरोज देवी, उमा देवी, कमला देवी, रेश्मा देवी, राजरानी, कमलेश, मंजु, अंजु शर्मा, कमलेश अरोरा, सोहन लाल, आलम, रजनीश शर्मा, टीटू खुराना, अमरीश कुमार, किरन कुमारी, हर्षिता, बेबी, किरन देवी व हर्ष कुमार आदि रहे।