September 8, 2024

उत्तराखंड की जनता के 21 सालों के सपनों को पूरा करेगी आम पार्टी : प्रशांत

हरिद्वार। आज उत्तराखंड में बेरोजगारी, चिकित्सा समस्या पिछलेे 21 सालों से पिछली सरकारें  यह सपना पूरा नहीं कर पाई है। आम पार्टी के रानीपुर विधानसभा प्रत्याशी प्रशांत राय ने कहाा कि आम पार्टी जनता के सपनों को उत्तराखंड के निर्माण केेे लिए वचनबद्ध हैं।

आम आदमी पार्टी के रानीपुर विधानसभा प्रत्याशी प्रशांत राय ने बुधवार को टिहरी विस्थापित कालोनी में डोर-टू-डोर जाकर जनसंपर्क किया। उन्होंने आम आदमी पार्टी की सभी गारंटियों से लोगों को अवगत कराते हुए बताया कि कैसे आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में काम किए हैं और आम आदमी पार्टी की सरकार अगर उत्तराखंड में बनती है तो वह सभी योजनाएं उत्तराखंड में भी लागू की जाएंगी। उन्होंने कहा कि इस प्रदेश के निर्माण के लिए यहां की मातृशक्ति और यहां के लोगों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान और बलिदान दिया है जिसके बाद नया राज्य बना लेकिन 21 साल राज्य को बने हुए हो चुके हैं और इन 21 सालों में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों ने जनता के सपनों को तोड़ने का काम किया है। आज भी यहां पर मूलभूत समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। यहां के युवाओं को आज भी रोजगार के लिए पलायन करना पड़ता है।
यहां पर अच्छी शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं नहीं होने के कारण लोगों को दर-दर भटकना पड़ता है लेकिन आम आदमी पार्टी का यह वादा है कि आप की सरकार आते ही वह सभी वादे पूरे होंगे जो उनके शीर्ष नेतृत्व ने जनता से किए हैं। जनसंपर्क के दौरान स्थानीय निवासियों ने प्रशांत राय को अपनी समस्याओं से अवगत कराया।