September 8, 2024

बिजली विभाग टीम पर बकायेदारों का हमला

हरिद्वार। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडालाना गांव के पास  बकाया बिलों को लेकर बिजली विभाग की ओर से कैंप का आयोजन किया गया ।

बिजली बिल का बकाया वसूलने गई बिजली विभाग की टीम पर बकायेदार ने हमला कर दिया। मामला मंगलौर कोतवाली के ग्राम मुंडलाना क्षेत्र का है। टीम की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मला दर्ज कर लिया है। जहा तैनात अवर अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि गांव के रहने वाले बृजपाल पर निगम का बकाया था। जिसे ना चुकाने पर टीम बृजपाल के घर उसके बिजली का कनैक्शन काटने गई हुई थी। इसी दौरान बृजपाल व अन्य लोगो ने ने टीम के साथ मारपीट और अभद्रता कर दी और जरूरी कागजात फाड़ डाले।

ऊर्जा निगम के अवर अभियंता अशोक कुमार ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि निगम की टीम बुधवार को बकायेदार ब्रजपाल का कनैक्शन काटने गई थी। जिस पर बृजपाल और उसके कुछ साथियों द्वारा लाठी डंडे से हमला कर दिया। जमकर गाली-गलौज हुई। साथ ही बिजली के कनेक्शन को नहीं काटने दिया गया। इसके बाद आरोपितों ने शिविर स्थल पर पूरी टीम को घेर लिया।

घटना के सम्बन्ध में अवर अभियन्ता अशोक कुमार की ओर से आरोपी ब्रजपाल सहित सात-आठ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।