सीएम धामी के सामने, कांग्रेस ने चंपावत सीट पर निर्मला गहतोड़ी को अपना प्रत्याशी बनाया

देहरादून। कांग्रेस ने चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। कांग्रेस ने चंपावत सीट पर निर्मला गहतोड़ी को अपना प्रत्याशी बनाया है। चार मई को उपचुनाव की अधिसूचना जारी हो चुकी है और नामांकन पत्र भी लिए जाने लगे हैं।

चंपावत विधानसभा सीट में उपचुनाव में सीएम धामी के सामने कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी पर दांव लगाया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने संकेत दिए थे कि पार्टी शुक्रवार तक प्रत्याशी का नाम तय कर सकती है। चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होना है। चार मई को इसकी अधिसूचना जारी हो गई थी। इसके बाद नामांकन की प्रक्रिया आरंभ हुई। 11 मई नामांकन की आखिरी तारीख है। भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने चंपावत विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने इस संबंध में जानकारी दी। पुष्कर सिंह धामी नौ मई को पर्चा दाखिल करेंगे। इस मौके पर पार्टी के कई दिग्गज जुटेंगे। पार्टी के प्रदेश महासचिव कुलदीप कुमार के मुताबिक, चंपावत उपचुनाव में नामांकन के दिन प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत कई प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Next Post

जर्स कन्ट्री में बच्चे की हुई  मृत्यु की मजिस्ट्रीयल जांच हेतु जांच अधिकारी नियुक्त

हरिद्वार। श्री पूरण सिंह राणा, उप जिला मजिस्ट्रेट, हरिद्वार ने सर्व साधारण को सूचित करते हुये अवगत कराया है कि दिनांक 28 अप्रैल, 2022 को जनपद हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत जर्स कन्ट्री सोसाईटी के तरण ताल (स्विमिंग पूल) में लगभग 07 वर्ष के बच्चे की डूबने के कारण मृत्यु हो […]

You May Like

Subscribe US Now