जिलाधिकारी के निर्देश पर शासकीय भूमि/सम्पत्तियों से अनधिकृत कब्जा हटाये जाने की कार्रवाई हुई

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय के शासकीय भूमि/सम्पत्तियों से अनधिकृत कब्जा हटाये जाने की कार्रवाई करने के निर्देशों के क्रम में आज ग्राम चुड़ियाला मोहनपुर, भगवानपुर के राजकीय अभिलेखों में अंकित तालाब की भूमि से अतिक्रमण हटाया गया।

तहसीलदार भगवानपुर ने अवगत कराया है कि ग्राम चुड़ियाला मोहनपुर, भगवानपुर के ख.सं. 327 जो राजकीय अभिलेखों में तालाब (जोहड़) के रूप में अंकित है, पर अवैध अतिक्रमण किया गया था, जिसे आज हटाया गया।

श्री विनय शंकर पाण्डेय ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि शासकीय भूमि/सम्पत्तियों से अनधिकृत कब्जा हटाये जाने के प्रकरणों पर ढिलाई न बरती जाये। उन्होंने कहा कि इसकी मॉनिटरिंग राज्य स्तर पर हो रही है। उन्होंने कहा कि यह मा0 मुख्यमंत्री जी की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस तरह की कार्रवाई निरन्तर चलती रहेगी।

Leave a Reply

Next Post

हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण की कार्रवाई: कई दुकानों को किया सील 

हरिद्वार। जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री विनय शंकर पाण्डेय के आदेशों के क्रम में हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार कई अवैध सम्पत्तियों को सील करने, अवैध निर्माण को ढहाने तथा अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई लगातार जारी है। उसी सिलसिले में बुधवार को भी 08 दुकानों सहित कुल […]

You May Like

Subscribe US Now