मुख्यमंत्री धामी के उपचुनाव में प्रचार के लिए हरिद्वार के संत भी पहुँचे चंपावत

हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उपचुनाव में प्रचार के लिए धर्मनगरी हरिद्वार के संत भी चंपावत पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रविन्द्र पुरी अपने अनुयायियों और अखाड़े के संतों के साथ चंपावत रवाना हुए।

इस दौरान अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्रीमहंत रविन्द्र पुरी ने कहा वे उप चुनाव संपन्न होने के बाद ही चंपावत से वापस लौटेंगे। श्रीमहंत रविन्द्र पुरी ने कहा वे चंपावत पहुंचकर जनता से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीत तय है। बता दें उत्तराखंड विधानसभा में खटीमा से चुनाव हारने वाले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर 31 मई को चुनाव होने जा रहे हैं। 3 जून को उपचुनाव के नतीजे आएंगे।

Leave a Reply

Next Post

टाटा कंपनी ने दुकानदारों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया

हरिद्वार। लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रायसी में टाटा कंपनी के अफसरों ने छापा मारकर चार दुकानों से 175 किलो नकली टाटा नमक पकड़ा है। टाटा कंपनी ने दुकानदारों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। कंपनी को शिकायत मिली थी कि टाटा कंपनी के नमक की हूबहू पैकिंग […]

You May Like

Subscribe US Now