आयुक्त गढ़वाल मण्डल ने पन्तद्वीप स्थित चारधाम यात्रा पंजीकरण केन्द्र का औचक निरीक्षण किया

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। श्री सुशील कुमार, आयुक्त गढ़वाल मण्डल ने शुक्रवार को पन्तद्वीप स्थित चारधाम यात्रा पंजीकरण केन्द्र का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने पंजीकरण केन्द्र की सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा पंजीकरण केन्द्र की व्यवस्थाओं पर सन्तोष व्यक्त किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि श्रद्धालुओं को कहीं पर भी किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिये।

आयुक्त गढ़वाल मण्डल ने इस अवसर पर कहा कि चारधाम यात्रा सुचारू रूप से चल रही है तथा जो श्रद्धालु बिना पंजीकरण के आ रहे हैं, उनका भी पंजीकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन 55 से 60 हजार श्रद्धालु चारों धामों की यात्रा कर रहे हैं और अभी तक 17 लाख से अधिक श्रद्धालु चारधाम की यात्रा कर चुके हैं।

इस अवसर पर जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी(वित्त एवं राजस्व)श्री वीर सिंह बुदियाल, एस0डीएम0 श्री पूरन सिंह राणा, जिला पर्यटन अधिकारी श्री सुरेश सिंह यादव, सहायक नगर आयुक्त सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखण्ड में इकोलॉजी और इकोनोमी में संतुलन बनाते हुए काम करना है: सीएम

 –बेस्ट प्रैक्टिसेज को दस्तावेज के रूप में संकलित किया जाएगा देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य में की जा रही बेस्ट प्रैक्टिसेज को दस्तावेज के रूप में संकलित कर राज्य स्थापना दिवस पर जारी किया जाएगा। इन बेस्ट प्रैक्टिसेज को राज्य सरकार के स्तर पर भी क्रियान्वित […]

You May Like

Subscribe US Now