नबालिग् से दुष्कर्म: गर्भवती होने पर सामने आया मामला

हरिद्वार। नाबालिग किशोरी से शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने का मामला गंगनहर क्षेत्र में सामने आया। बालिग जब गर्भवती हुई तो उसने जहरीलापदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आनन-फानन में परिजनों ने नाबालिग को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद होश आने पर परिजनों ने किशोरी से जहरीला पदार्थ खाने का कारण पूछा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद पीडि़ता की दादी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय पोती के साथ रामपुर निवासी एक युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि परिजनों को मामले भी भनक तब लगी, जब किशोरी ने गर्भवती होने पर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद होश आने पर परिजनों ने किशोरी से जहरीला पदार्थ खाने का कारण पूछा तो उनके होश उड़ गए। आरोप है कि जब उन्होंने इस मामले में युवक के परिजनों से बात की तो उन्होंने गाली गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट कर दी।

गंगनहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पीडि़ता की तरफ से तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक भी नाबालिग है। किशोरी अभी अस्पताल में भर्ती है, मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Next Post

उत्त्तराखण्ड में नई फिल्म नीति-2022 के संबंध में जारी दिशा-निर्देश निर्देश

फिल्म निर्माण नीति को राज्य के विशेष सन्दर्भ में व्यवहारिक और सरल बनाया जाय देहरादून। सचिवालय स्थित कक्ष में सूचना विभाग की समीक्षा बैठक विशेष प्रमुख सचिव, अभिनव कुमार ने ली। बैठक में मुख्य रूप से नई फिल्म नीति-2022 के संबंध में उन्होंने निर्देश दिये हैं कि फिल्म निर्माण उत्तराखण्ड […]

You May Like

Subscribe US Now