September 8, 2024

पीआरडी जवान मांगों को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

हरिद्वार। नोएडा सेक्टर 45 में पीआरडी की हुई 8 अगस्त को बैठक को लेकर काशीपुर ब्लॉक कमेटी सदस्य संजय राणा ने प्रेस नोट के माध्यम से सभी जवानों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार से नोएडा सेक्टर 45 में पीआरडी की हुई  सभी जवानों का हौसला भी बुलंद दिखाई दिया सभी जवान एक दूसरे का भी हौसला बढ़ाने में लगे हुए हैं। उन्होने कहा कि आप सभी जवानों की मेहनत बैठक से दिखाई दी। जिस प्रकार से इस मीटिंग में सभी जवानों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और सुप्रीम कोर्ट की कार्रवाई के लिए एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने का संकल्प लिया और अपनी अपनी उत्सुकता का परिचय भी दिया जो सभी जवान नोएडा सेक्टर 45 में पहुंचे मैं उन सभी जवानों का काशीपुर ब्लॉक कमेटी व पीआरडी परिवार की तरफ से आभार प्रकट करता हूं।
पीआरडी जिम्मेदार जवानों व एडवोकेट श्री विनोद शर्मा जी के साथ मीटिंग में फैसला लिया गया की उन सभी जवानों को भी एक मौका मिलना चाहिए जो अपनी फाइलें जमा नहीं कर पाए हैं और जो जवान अपने रास्ते वह अपने मकसद से भटके हुए हैं ऐसे जवानों को समझाने का कार्य सभी जिम्मेदार पीआरडी जवान करेंगे और फाइलों को पूर्ण जमा करने के लिए दो चरण होंगे प्रथम चरण नोएडा सेक्टर 45 में पूर्ण हो चुका है तथा दूसरा चरण अभी बाकी है तो दूसरे चरण के लिए 21 अगस्त दिन रविवार को काशीपुर ब्लॉक उधम सिंह नगर को केंद्र बनाया गया है
उन्होंने कहा कि सभी उत्तराखंड के पीआरडी जवान काशीपुर ब्लॉक में पहुंच कर अपनी अपनी फाइलें जमा कर सकते हैं तथा इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के आसपास के ब्लॉकों के जवान भी काशीपुर ब्लॉक में अपनी अपनी फाइलें जमा कर सकते हैं।
काशीपुर ब्लॉक के जवानों के लिए यह सौभाग्य की बात है की दूसरे चरण की पूरे उत्तराखंड उत्तर प्रदेश के आसपास के ब्लॉक कि सभी फाइलें काशी ब्लॉक में जमा हो पाएंगी तो मैं काशीपुर ब्लॉक के सभी जवानों से आग्रह पर विनती करता हूं कि वह इस मीटिंग में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और अपनी अपनी फाइलें 18 अगस्त तक काशीपुर ब्लॉक कमेटी के पास जमा करा दें।