September 8, 2024

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के पड़ोस में हुए गोलीकांड का आरोपी विष्णु अरोड़ा गिरफ्तार

हरिद्वार: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के पड़ोस में हुए गोलीकांड और बवाल में 10 हजार का इनामी भाजपा नेता विष्णु अरोड़ा को हरिद्वार की पुलिस और एसओजी की टीम ने सेक्टर 2 भेल से गिरफ्तार कर लिया है।

तीन मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे विष्णु और उसके साथियों पर पुलिस का शिकंजा लगातार कस रहा था। 5 दिन पहले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा योगेंद्र सिंह रावत ने विष्णु अरोड़ा, श्रेय शास्त्री, लकी भदोरिया, कुन्नू पहाड़ी और नोनी पेवल की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके बावजूद हाथ नहीं आने पर पुलिस ने दो दिन पहले ही इन पांचों इनामियों के गैर जमानती वारंट भी कोर्ट से हासिल कर लिए थे।

इतना ही नहीं चल रही कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू होने वाली थी। इस बीच विष्णु अरोड़ा के शहर से फरार होने की सूचना मिली थी।सूचना पर ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस और हरिद्वार एसओजी की एक टीम ने सेक्टर 2 से विष्णु अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि विष्णु अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है।बाकी आरोपितों की भी तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।