पुलिस ने लूट मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। कोतवाली रानीपुर क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व बदमाशों ने पिरान कलियर शरीफ के सेवादार को गोली मार बाइक, मोबाइल और नकदी लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लूटी गई बाइक, तमंचा, कारतूस, मोबाइल और नकदी बरामद किया है।

बता दें कि 19 अगस्त की रात कोतवाली रानीपुर क्षेत्र में बदमाशों ने कलियर शरीफ दूध लेकर जा रहे है, तभी रास्ते में सेवादार अताउल रहमान को गोली मार दी। साथ ही बदमाशों ने उसका मोबाइल, बाइक और नकदी लूट लिया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल अवस्था में अताउल को पुलिस ने जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से उसको एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया। इन हमलावरों को पकड़ना कोतवाली रानीपुर पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी। रानीपुर पुलिस और एसओजी ने मिलकर बुधवार देर रात घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी राहुल कश्यप, गोल्डी सिंह और प्रयास मीणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर लूटी गई बाइक, मोबाइल और नकदी बरामद कर लिया। बता दें कि पुलिस से बचने के लिए इन आरोपियों ने बाइक को एक सुनसान इलाके में खड़ा किया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। इनमें से राहुल कश्यप और गोल्डी सिंह जिला सहारनपुर के रहने वाले हैं. जबकि प्रयास मीणा राजस्थान का रहने वाला है।

Leave a Reply

Next Post

ज्वालापुर गुघाल मेले की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक हुई

हरिद्वार। ज्वालापुर के एक मात्र प्रसिद्ध गुघाल मेले के सम्बंध में एक बैठक का आयोजन रघुनाथ मन्दिर ज्वालापुर में किया गया। उल्लेखनीय है कि प्रतिवर्ष भाद्रपद शुक्लपक्ष की त्रयोदशी तिथि को तीन दिवसीय मेला ज्वालापुर में पांडेवाला के विशाल गुघाल मेला ग्राउंड में लगता है। इस वर्ष यह मेला 7 […]

You May Like

Subscribe US Now