हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार अवैध निर्माणों/कालोनियों को सील करने की कार्रवाई जारी

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री विनय शंकर पाण्डेय के आदेशों के क्रम में हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार कई अवैध सम्पत्तियों को सील करने, अवैध निर्माण को ढहाने तथा अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई जारी है। उसी सिलसिले में मंगलवार को भी अवैध निर्माणों/कालोनियों को सील करने की कार्रवाई की गयी।

सचिव हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री उत्तम सिंह चौहान ने बताया कि श्री सचिन आत्रे द्वारा मिस्सरपुर ब्रम्हकुमारी आश्रम के बराबर में लक्सर रोड हरिद्वार में की गई अनधिकृत कालोनी को, श्री सम्राट सैनी व रवि सैनी द्वारा (महादेव एनकलेव) लक्सर रोड अजीतपुर हरिद्वार में की गई अनधिकृत कालोनी को तथा श्री सम्राट सैनी द्वारा मिस्सरपुर लक्सर रोड सतसंग भवन के पीछे हरिद्वार में की गई अनधिकृत कालोनी को अधिशासी अभियन्ता श्री माधवानन्द जोशी, सहायक अभियंता श्री पंकज पाठक, अवर अभियन्ता श्री त्रिपन सिंह पंवार व स्टाफ की टीम द्वारा सील करने की कार्रवाई की गयी।

जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष एचआरडीए ने कहा है कि भविष्य में जो भी अवैध प्लाटिंग/अवैध निर्माण आदि में लिप्त पाये जायेगे, उनके खिलाफ इसी तरह नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Next Post

जिलाधिकारी पाण्डेय की अध्यक्षता में अवैध अतिक्रमण हटाये जाने के सम्बन्ध में बैठक हुई

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में अवैध अतिक्रमण हटाये जाने के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में सर्वप्रथम जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय ने पूर्व में दिये गये निर्देश कि सम्बन्धित विभाग के अधिकारी इस आशय का एक प्रमाण पत्र […]

You May Like

Subscribe US Now