September 8, 2024

हरिद्वार शहर व्यापार मण्डल के 30 सितम्बर को ओपन चुनाव के लिए प्रत्याशियों को चिन्ह आवंटित किए

हरिद्वार। हरिद्वार शहर व्यापार मण्डल के तीस सितम्बर को होने वाले ओपन चुनाव के लिए प्रत्याशियों को चिन्ह आवंटित कर दिए गए है। चुनाव अधिकारी सुधीश श्रोत्रिय ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए प्रवीण शर्मा को मशाल, चंद्रशेखर गोस्वामी को केतली व विपिन राणा को ताले की चाबी चुनाव चिन्ह दिया गया। महामंत्री पद के लिए विमल सक्सेना को कैमरे व प्रशांत को गैस का सैलेंडर चुनाव चिन्ह दिया गया।वही कोषाध्यक्ष पद के लिए अनुज गुप्ता को कैमरे, विशाल गुलाटी को गैस का सैलेंडर व पुष्पेंद्र गुप्ता को ताले की चाबी चुनाव चिन्ह दिया गया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा कि प्रदेश व्यापार मण्डल ने व्यापारियों से वादा किया था कि हम शहर के ओपन चुनाव कराएँगे और आज शहर के व्यापारियों के सहयोग से हम चुनाव कराने के अन्तिम पड़ाव की ओर बढ़ रहे है। आज वो लोग सड़कों पर आकर खुद को व्यापारियों का नेता बता रहे है, जो आज तक कभी व्यापारियों के बीच में नहीं आए, संकट में कभी व्यापारी का साथ नहीं दिया। चौधरी ने कहा कि अब ये स्वयंभु व्यापारी नेताओ व व्यापार मण्डल से आज़ादी का आंदोलन अपनी सफलता के पास पहुँच गया है। चौधरी ने कहा कि व्यापारी का किसी गुट से या नेता से कोई विरोध नहीं है। हम बस व्यापारी को उसका हक़ देने का कार्य कर रहे रहे है, जिसकी माँग व्यापारी लम्बे समय से करता आ रहा था।

इस अवसर पर सदस्यता प्रमुख सुमित अरोरा, सह चुनाव अधिकारी राजेन्द्र चोटाला, मयंकमूर्ति भट्ट, महानगर अध्यक्ष सर्वेश्वरमूर्ति भट्ट, महामंत्री दीपक गोनियाल आदि उपस्थित रहे।