September 8, 2024

एसओजी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया

एसओजी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने संचालक और दो बांग्लादेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। मौके से टीम ने बांग्लादेशी पासपोर्ट सहित दो भारतीय पासपोर्ट, 7 मोबाइल फोन, एक स्कूटी, एक कार और 28 हजार की नकदी और बांग्लादेशी करेंसी भी बरामद की है।

रुद्रपुर के पॉश इलाके में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का एसओजी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने भंडाफोड़ किया। मौके से पुलिस ने संचालक और दो बांग्लादेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से स्कूटी, एक कार, बांग्लादेश का पासपोर्ट सहित दो भारतीय पासपोर्ट, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम, बांग्लादेशी करेंसी और 28 हजार की नकदी और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है।

एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने कहा कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के सावित्री कॉलोनी में सेक्स रैकेट का धंधा फल फूल रहा है। जिस पर टीम मौके पर पहुंचकर दबिश दी। इस दौरान टीम ने संचालक अनिल मालिक उर्फ श्याम, निवासी पीलीभीत, हाल निवासी सावत्री कॉलोनी को दो अन्य महिलाओं के साथ गिरफ्तार किया।

इन दोनों महिलाओं की पहचान ग्राम आबलपुर निवासी, जिला मांगोर, बांग्लादेश, हाल निवासी सावित्री कॉलोनी के रूप में हुई है। वहीं, आरोपी संचालक एस्कार्ट सर्विस मसाज सेंटर के नाम पर रुद्रपुर, किच्छा, हल्द्वानी, नैनीताल, रामनगर शहर में व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से युवतियों के फोटो भेज कर ग्राहक को ऊंचे दाम पर सेवाएं देते थे। इसके एवज में आरोपी ग्राहक से 8 से 15 हजार रुपए लेता था।

आरोपियों के पास से बांग्लादेशी पासपोर्ट सहित दो भारतीय पासपोर्ट भी बरामद हुए है। बांग्लादेशी पासपोर्ट का वीजा 2019 में समाप्त हो चुका है। इसके अलावा बांग्लादेश की करेंसी 1009 टका सहित, एक स्कूटी और एक कार, 28,700 की नकदी सहित कई आपत्तिजनक समान भी बरामद हुआ है।