अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हरिद्वार ने 100 से ज्यादा घरों में संपर्क कर लोगो की स्क्रीनिंग कर आवश्यकतानुसार सामग्री वितरित की

हरिद्वार।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हरिद्वार के द्वारा बुधवार को कनखल क्षेत्र में स्थित बैरागी कैंप पहुंचकर गरीब लोगों के बीच में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए आवश्यक सामग्री जैसे कि मास्क और सेनीटाइजर बाटे।

अपने इस अभियान में विद्यार्थी परिषद ने 100 से ज्यादा घरों में संपर्क किया और लोगो कि स्क्रीनिंग कर आवश्यकतानुसार सामग्री वितरित करी।

इससे पहले भी विद्यार्थी परिषद जनमानस के बीच में एवं कोरोना मरीजों के बीच में रहकर सेवा कार्य चलाता आ रहा है, जिस क्रम में अब तक हजारों लोगों तक मास्क और सेनीटाइजर पहुंचाया गया है। और आने वाले समय में भी कई प्रकार के जन जागरूकता के कार्यक्रम जारी रखने की बात विद्यार्थी परिषद द्वारा कही गई है।अभाविप के उत्तरांचल प्रांत की प्रांत मंत्री काजल थापा ने कहा- विद्यार्थी परिषद जन जागरूकता जैसे अभियानों पर एकाग्रचित होकर कार्य कर रहा है। हमारा उद्देश्य लोगों तक कोरोना से बचाव की आवश्यक सामग्री के साथ साथ उनके अंदर इस बीमारी के प्रति जागरूकता फैलाने का भी लक्ष्य है।

और हमारे सभी कार्यकर्ता इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सुचारू रूप से कार्य कर रहे हैं।वहीं दूसरी ओर नगर मंत्री हरिद्वार अमन कुशवाहा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद द्वारा से पहले सेवा अभियान चलाया गया है जिसके अंतर्गत हमने अनेक जगह पर कैंप लगाकर लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांटे हैं। और अब हम मिशन आरोग्य के तहत जरूरतमंद लोगों तक कोरोना से लड़ने के हथियारों के साथ साथ स्क्रीनिंग एवं ऑक्सीजन चेक आदि कार्यक्रमों को भी चलाने वाले हैं।

मौके पर जिला संयोजक राहुल चौधरी, नगर संगठन मंत्री ईशा ब्दलवाल, नगर सह मंत्री आदर्श कश्यप, मनीष कर्नवाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने हेल्पलाइन के माध्यम से जरूरतमंदों को घर-घर राशन पहुंचाने का निर्णय लिया

हरिद्वार। कोरोना काल में निरंतर सेवा अभियान चला रही है उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने कोविड हेल्पलाइन के माध्यम से जरूरतमंदों को घर-घर राशन पहुंचाने का निर्णय लिया है सीओ सिटी अभय प्रताप ने उत्तरांचल महासभा के प्रदेश महामंत्री सुनील अरोड़ा के ज्वालापुर स्थित कार्यालय में संचालित किए जा रहे सेवा […]

You May Like

Subscribe US Now