September 8, 2024

दूल्हा संदीप रोते-बिलखते बिना दुल्हन के लालढांग पहुंचा

पौड़ी जिले के बीरोंखाल क्षेत्र में हुए बस हादसे ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। अपनों की मौत की खबर से परिवार बेसुध हैं। लालढांग में हर तरफ चीख पुकार है। दूल्हा संदीप रोते-बिलखते बिना दुल्हन के लालढांग पहुंचा। हादसे से संदीप टूट गया है। क्षेत्र में विजयदशमी के दिन मातम छाया रहा। गम में डूबे लालढांग के अधिकांश घरों में चूल्हे तक नहीं जले।

विदित हो कि बीते मंगलवार को हरिद्वार जनपद के लालढांग के संदीप की बारात पौड़ी जिले के बीरोंखाल क्षेत्र के कांडा गांव के लिए निकली। बरात में बच्चों और महिलाओं से लेकर बुजुर्ग तक भी गए थे। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। बस दुल्हन के घर पहुंचने से पहले सिमड़ी बैंड के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दूल्हा कार में सवार था। हादसे से टूट चुका दूल्हा लालढांग पहुंचा है। पूरे क्षेत्र में मातम छाया हुआ है। हर कोई दुखी है।

वहीं कुदरत का कहर जहां 33 जिंदगियों पर बरपा वही कुदरत और किस्मत का संयोग बीरोंखाल के सिमड़ी में हुए बस हादसे में एक 2 साल की बच्ची के साथ देखने को मिला। 2 साल की बच्ची अपनी मृत मां से लिपटी हुई मिली। इतना ही नहीं ये 2 साल की बच्ची हादसा होने के पूरे 12 घंटे तक अपनी मृत मां के सीने से लिपटी रही, जिसे देखकर सबकी आंखें फटी की फटी रह गयी। उधर कंडक्टर की भी सूझबूझ के चलते इस हादसे में जान बच गई।