भाजपा कोर ग्रुप की बैठक कल प्रदेश मुख्यालय में आयोजित होगी

देहरादून।

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक बृहस्पतिवार को प्रदेश मुख्यालय में आयोजित की जाएगी। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चैहान ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और सह प्रभारी रेखा वर्मा भी शिरकत करेंगे। केन्द्रीय पदाधिकारी दो दिवसीय प्रवास के बाद 29 को लौटेंगे। बृहस्पतिवार को 12 से 1 बजे राष्ट्रीय महामंत्री संगठन और प्रदेश प्रभारी प्रदेश के सातो मोर्चो के साथ बैठक करेंगे। कोविड के दौरान उनके द्वारा किये गए कार्यो का फीड बैक लेंगे। ग्रामीण क्षेत्रांे में उनके द्वारा किस तरह से सेवा कार्य किये जा रहे हैं और इस दिशा में अभी और क्या क्या जरुरी है इसके लिए चर्चा की जाएगी।

श्री चैहान ने बताया कि इसके बाद 2 से 3 उनकी प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महामन्त्रियो के साथ बैठक होगी जिसमें संगठन की कार्यों और कोविड को लेकर चलाये जा रहे अभियानों पर चर्चा की जाएगी। दोपहर बाद 4 से 6 बजे पार्टी कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक में सभी मुख्यमन्त्री, प्रदेश अध्यक्ष सभी सांसद व कोर ग्रुप के सभी सदस्यों को बुलाया गया है। श्री चैहान ने बताया कि बैठक में 30 मई को मोदी सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर गावांे में सेवा कार्यक्रम पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा कोविड नियंत्रण के लिए जा रहे प्रयास और आम लोगों को राहत पहुचाने के लिए किये जा रहे कार्यों पर भी चर्चा की जाएगी।

बुधवार को भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सल्ट चुनाव को लेकर समीक्षा की गई। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि सल्ट में जिस तरह से जनता ने भाजपा पर भरोसा जताया उससे साफ है कि जनता ने तीरथ सरकार के विकास के कार्यों पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि सरकार अभी कोरोना की लड़ाई लड़ रही है और निश्चित रूप से इस पर जीत हासिल करेंगे। बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूप रेखा और रणनीति पर भी चर्चा की गई। इसके अलावा प्रदेश में कोविड के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान पर भी चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भंडारी, कुलदीप कुमार, सुरेश भट्ट, डॉ धन सिंह रावत, पुनीत मित्तल, आशीष गुप्ता नवनिर्वाचित विधायक महेश जीना उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

कोरोना की तीसरी लहर से कम आयु के बच्चों को भी अपनी गिरफ्त मे लेना शुरू किया

महत्वपूर्ण बैठक जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हल्द्वानी। कोरोना की तीसरी लहर से कम आयु के बच्चों को भी अपनी गिरफ्त मे लेना शुरू कर दिया है। कम आयु वर्ग के बच्चो के संक्रमित होने के केस सामने आने लगे है। छोटे बच्चों को कोरोना संक्रमण […]

You May Like

Subscribe US Now