वाहन से डीजल चोरी करते दो को पकड़ा

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों ने दो शातिर चोरों को एक वाहन से डीजल चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया। पहले तो मौके पर ही जमकर उनकी पिटाई की। उसके बाद सिडकुल थाना पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों ने संधू मार्केट के पास खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करते दो लोगों को रंगे हाथों दबोच लिया। बताया जा रहा है कि लोगों ने इन दोनों की मौके पर ही पहले तो जमकर पिटाई की, फिर सिडकुल थाने लेकर आए।

पूछताछ में पता चला है कि योगेंद्र निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश और गुरप्रीत सिंह निवासी बैरियर नंबर 6 रानीपुर का रहने वाला है। थाना प्रभारी निरीक्षक सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि पूर्व में भी इस तरह की शिकायतें सामने आ रही थी, जिसमें अज्ञात चोर लोगों के वाहनों से न केवल बैटरी चोरी कर रहे थे, बल्कि गाडियों से तेल भी साफ कर रहे थे। पुलिस को इन शातिर चोरों की काफी दिन से तलाश थी। लोगों द्वारा पकड़कर इन दोनों को सिडकुल थाने लाया गया है। पकड़े गए शातिरों से पूर्व में की गई सभी चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ के बाद ही इनका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

Leave a Reply

Next Post

कनखल क्षेत्र में हाईवे पर ट्रक के कुचलने से युवक की मौत

हरिद्वार। कनखल थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में हाईवे पर निकलने वाले फ्लाईओवर पर गलत दिशा में जाना स्कूटी सवार दो युवकों को महंगा पड़ गया। सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक से टकराकर युवक दूर जा गिरे। इससे पहले कि वे संभल पाते पीछे से […]

You May Like

Subscribe US Now