September 8, 2024

उत्तराखंड का दूसरा क्रोमा स्टोर हरिद्वार में खुला

हरिद्वार। भारत के पहले और भरोसेमंद ओम्नी-चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर और टाटा समूह के एक सदस्य क्रोमा ने हरिद्वार में अपना पहला रिटेल कदम रखा है। उत्तराखंड का यह दूसरा क्रोमा स्टोर है। हरिद्वार में प्लॉट 403, आवास विकास, रानीपुर मोड़ में नया क्रोमा स्टोर शुरू हुआ है। हरिद्वार शहर में क्रोमा पहला राष्ट्रीय लार्ज फॉर्मेट स्पेशलिस्ट ओम्नी-चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है जहां 550 से ज्यादा ब्रांड्स के 16000 से ज्यादा उत्पाद उपलब्ध कराए गए हैं।

हरिद्वार में कई बड़ी औद्योगिक कंपनियां अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स लगा रही हैं। खेती प्रथाओं में सुधार लाना, उद्यमियों को बढ़ावा और आवश्यक समर्थन देना और लोगों को स्वास्थ्य और शिक्षा की बेहतर सुविधाएं प्रदान करना इस जिले का व्यापक लक्ष्य है। हरिद्वार की अर्थव्यवस्था में उद्यमियों, व्यापारियों, किसानों और नौकरीपेशा लोगों का योगदान है। हरिद्वार का पहला क्रोमा स्टोर रानीपुर मोड़ में है जो इस इलाके का प्रीमियम मार्केट है। सबसे अच्छे और आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की खरीदारी करना चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए यह इलाका काफी सुविधाजनक है।

क्रोमा इन्फिनिटी-रिटेल लिमिटेड के एमडी और सीईओ अविजित मित्रा ने कहा कि क्रोमा पूरे देश भर में काफी तेजी से अपना रिटेल विस्तार कर रहा है। हरिद्वार जैसे महत्वपूर्ण शहर में अपना नया स्टोर शुरू करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हमारे उपभोक्ताओं की इलेक्ट्रॉनिक्स की खरीदारी से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की खास तौर पर चुनी हुई श्रेणी प्रस्तुत करने और उन्हें बिक्री के बाद भी चिंतामुक्त सेवा अनुभव प्रदान करने के लिए हमारी टैलेंटेड टीम तैयार है। पूरे देश भर में नए स्टोर्स शुरू करके और क्रोमा.कामॅ के जरिए हमारी सेवाओं का विस्तार करना हम इसी तरह से जारी रखेंगे।