अगले 24 घंटों में कई जिलों में हो सकती है बारिश, जानिए

 

भोपाल ।

राज्य में बीते 24 घंटों के दौरान कई जिलों में बारिश दर्ज की गई है। वहीं आज भी कई जिलों में तेज बारिश हो सकती है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश के रीवा संभाग के जिलों, इंदौर, उज्जैन, भोपाल और होशंगाबाद संभागों के जिलों में कहीं- कहीं वर्षा दर्ज की गई है। प्रदेश के बाकी के संभागों के जिलों का मौसम शुष्क रहा ।

आज राजधानी भोपाल,इंदौर,उज्जैन, होशंगाबाद संभागों के जिलों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती है । गुना, अशोकनगर, नरसिंहपुर, जबलपुर, छिंदवाडा , सिवनी, सागर, दमोह, रीवा, सीधी जिलों में हल्की बारिश की संभावना है। इंदौर, उज्जैन, भोपाल, होशंगाबाद संभागों के जिलों में बिजली गिरने की संभावना जताते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

प्रदेश में रीवा संभाग के जिलों में अधिकतम तापमान में गिरावट आईहै। शेष संभागों के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं हुआ है। प्रदेश में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान 43 ° C रायसेन और श्योपुर में दर्ज किया गया । राजधानी भोपाल का अधिकतम तापमान 40℃ दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Next Post

शहीद मेजर विभूति की पत्नी निकिता बनी सेना में लेफ्टिनेंट

देहरादून। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद होने वाले मेजर विभूति ढौंडियाल की पत्नी नितिका ढौंडियाल भारतीय सेना में शामिल हो गईं हैं। नितिका ढौंडियाल ने सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर ज्वाइनिंग ली है। आपको बता दें कि नितिका ढौंडियाल 18 फरवरी 2019 को पुलवामा हमले में शहीद हुए […]

You May Like

Subscribe US Now