September 8, 2024

हरिद्वार जाट महासभा ने मनाया होली महोत्सव

हरिद्वार। हरिद्वार जाट महासभा का होली मिलन कार्यक्रम रविवार को होटल होली बेसिल मे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। समारोह मे फूलो की होली का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रुप मे पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत उत्सवो का देश है और होली देश में भाई-चारे का संदेश देती है। हम सभी को मिलकर देश के सांप्रदायिक सौहार्द को क़ायम रखना चाहिये। और मिलकर देश की उन्नति एव विकास में सहयोग करना चाहिए।

कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट अतिथि जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने कहा कि हरिद्वार भाई-चारे की मिसाल है। देश मे हरिद्वार एक ऐसा शहर है जहाँ कभी सांप्रदायिकता के नाम पर कोई तनाव नही हुआ है और कोई भी उत्सव हो, सभी वर्ग के नागरिक उसको मिलकर मनाते है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संरक्षक संजीव चौधरी व अध्यक्ष अजीत सिरोही ने कहा कि हरिद्वार जाट महासभा केवल एक समाज के लिए ही नहीं, अपितु हर जाति वर्ग के शोषित व वंचित नागरिकों को उभारने का कार्य करेगी। आज होली मिलन मे हम सभी समाज के लोगो ने मिलकर इस शहर के विकास और उन्नति के लिए संकल्प लिया है और हर जाति के उस व्यक्ति तक हम जाएँगे, जो किसी भी प्रकार से दबा हुआ है।

कार्यक्रम मे मुख्य रूप से पूर्व ओएसडी पुरुषोत्तम शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री आशु शर्मा व आशु चौधरी, जिला कोषाध्यक्ष सचिन शर्मा, जिला अध्यक कॉंग्रेस राजीव चौधरी, महानगर व्यापार मण्डल अध्यक्ष सुनील सैठी, चरण जीत पाहवा, महामंत्री संजीव कुमार, कोषाध्यक्ष अरविन्द चौधरी, सचिव संजीव कुमार, पुष्पेंद्र गुप्ता, पंकज सावनी, सागर कुमार, हरविंदर, विशाल गोस्वामी, मनीष चोटाला, राहुल चौधरी, विजय धिमान आदि अनेक समजसेवी उपस्थित रहे।