महापौर मनोज गर्ग के कार्यालय से सेवक आशुतोष शर्मा ने संयुक्त रूप से टीकाकरण आपके द्वार का शुभारंभ

हरिद्वार।

भाजपा के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी, राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद दुष्यंत गौतम, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं हरिद्वार विधायक मदन कौशिक, टीम जीवन के मुख्य संरक्षक प्रथम महापौर मनोज गर्ग, सेवक आशुतोष शर्मा ने संयुक्त रूप से “टीकाकरण आपके द्वार” का शुभारंभ किया।

रविवार को गोविंदपुरी में टीम जीवन के मुख्य संरक्षक प्रथम महापौर मनोज गर्ग के कार्यालय से “टीकाकरण आपके द्वार” के तहत वैक्सी कार घर घर जाकर 45 साल से अधिक आयु के व्यक्ति, बुजुर्ग, दिव्यांग, असहाय, सम्मनित जनो की सुविधार्थ, उन्हें वैक्सीन लग सके का शुभारंभ हुआ। शुभारंभ करते हुए भाजपा के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने टीम जीवन के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि घर घर जाकर लोगों को वैक्सीन लगाने से कोरोना से लड़ने की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने का काम होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी को वैक्सीन लगवाना ज़रूरी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि वैक्सीन लगने से और जागरूकता से कोरोना के मामलों में कमी आइ है। इसलिए सभी को वैक्सीन लगवाना ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बावजूद सावधानी रखना ज़रूरी है। उन्होंने टीम जीवन के द्वारा चलाई जा रही मुहिम की सराहना की।

टीम जीवन के मुख्य संरक्षक प्रथम महापौर मनोज गर्ग ने बताया कि उत्तराखंड सरकार, जिला-प्रशासन, स्वास्थ विभाग के सहयोग से टीम जीवन *’टीकाकरण आपके द्वार’* सेवा कर रही है जिसमें *’VACCI-CAR’* द्वारा ज़रूरतमंद के घर पहुँच कर उनका टीकाकरण करा जा रहा है। इस जनहित कार्य में अनेक संस्थाएँ टीम जीवन के सहयोगी के रूप में कार्य कर रही हैं। टीम जीवन का उद्देश्य जनसेवा के लिए योजनाओं का लाभ जनजन तक पहुँचाना है। उन्होंने बताया कि टीम जीवन ने “टीकाकरण आपके द्वार “ को सफल करने हेतु वैक्सी कार सेवा को, “ सेवा ही संगठन “कार्यक्रम को समर्पित किया।

इस मौक़े पर आशुतोष शर्मा, पार्षद प्रतिनिधि कमल सारस्वत, तेज सिंह प्रधान, श्रवण गुप्ता, ओपी वशिष्ठ, दयानंद तोमर, पंकज पाल, प्रफुल्ल ध्यानी, विशाल सैनी, एस सी कुकरेजा, अजय अग्रवाल, टीम जीवन से सी.ए. अनमोल गर्ग, सी.ए. अमन अरोरा, हितेश अग्रवाल, आयुष राही, नमित गोयल, यश लालवानी, आशीष मेहता, राजीव जोशी, दीपिका, राधिका , रूपांगी, संजना , अजय चतुर्वेदी, नमन गोयल उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री ने हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर सभी मीडिया प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर सभी मीडिया प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी हैं। हिन्दी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन में हिन्दी पत्रकारिता की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। हिन्दी पत्र-पत्रिकाओं ने समाज में जन जागरूकता के प्रसार […]

You May Like

Subscribe US Now