लक्सर के मुंडाखेड़ा कलां गांव में 80 वर्षीय महिला की मौत से सनसनी

हरिद्वार

लक्सर के मुंडाखेड़ा कलां गांव में 80 वर्षीय महिला की मौत से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी गई। भारी पुलिस बल के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे।
महिला के परिजनों बताया कि आज सुबह जब वो काफी देर तक नहीं उठी तो उसे आवाज लगाई। आवाज लगाने पर भी वह नहीं बोली तो मकान की छत से होकर अंदर गए। अंदर महिला मृत अवस्था में पड़ी थी। उसकी आंख में चोट लगी थी, जिससे खून बह रहा था। महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। इससे साफ होता है कि महिला की हत्या की गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि महिला की मौत का मामला संदेहास्पद है। मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकेगा की महिला की मौत कैसे हुई। फिलहाल शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Next Post

विश्व पर्यावरण दिवस पर मुख्यमंत्री ने जामुन का पौधा लगाया

देहरादून। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर जामुन का पौधा लगाया तीरथ सिंह रावत ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर अपने जीएमएस रोड स्थित भागीरथीपुरम आवास पर पौधारोपण किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर जामुन का पौधा लगाया। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर घोषणा […]

You May Like

Subscribe US Now