आम आदमी पार्टी ने हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग जगहों पर ऑक्सीजन जांच केंद्र की शुरुवात की ।

आम आदमी पार्टी के 10 हजार कार्यकर्ता इस मिशन में शामिल होंगे: हेमा भण्डारी

हरिद्वार।

आम आदमी पार्टी ने हर गांव हर शहर कोरोना मुक्त अभियान के तहत हरिद्वार विधानसभा में अलग अलग जगहों पर ऑक्सीजन जांच केंद्र की शुरुवात की । आप की इस किट में हर गांव हर शहर में कोरोना मुक्त अभियान के तहत, हर वार्ड में ऑक्सीजन जांच केंद्र खोले जाने हैं । आप के इस मेडिकल किट में ऑक्सीमीटर ,आईआर थर्मामीटर,सेनेटाइजर , दवाइयां ,मास्क समेत कई अन्य जरुरी उपकरण मौजूद हैं।

अभियान की शुरुवात करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा भण्डारी ने बताया कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए आप पार्टी ने संकल्प लेते हुए ,हर गाँव हर शहर कोरोना मुक्त अभियान शुरु किया है। इस अभियान के माध्यम से पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता गांव गांव तक पहुंचेंगे ,जिसके लिए आप के 10 हजार कार्यकर्ता इस मिशन में लगेंगे। ये कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में उन सभी गांवों में जाएंगे जहां अभी तक लोगों को स्वास्थय सेवाएं नहीं मिल पा रही हैं।गौरतलब है कि बढते कोरोना संक्रमण से ग्रामीण क्षेत्रों में लोग डर के साए में जी रहे हैं,लेकिन बीजेपी सरकार उन्हें स्वास्थय लाभ पहुंचाने के बजाए हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

अभियान की शुरुवात करते हुए मॉडल कॉलोनी, कोटरावानव और कनखल निकट शमशान घाट कॉलोनी में ऑक्सीजन जांच केंद्र खोले गए है । जल्द ही पूरी विधानसभा के सभी आवश्यक वार्डो में ये अभियान के साथ साथ सेनेटाइजर अभियान भी चलाया जायेगा । आज पार्टी का का प्रमुख उद्देश्य हर गाँव हर शहर कोरोना मुक्त हो इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता युद्धस्तर पर कार्य कर रहे है।

जिला सचिव अनिल सती ने बताया कि, ये मुहिम आप पार्टी द्वारा शुरु की गई महत्वपूर्ण मुहिम है ,जिससे कि ग्रामीण अचलों में रहने वाले लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए सभी मेडिकल उपकरणों से लैस किट दी जाएंगी ताकि लोगों को उन्हीं के गांवों में इलाज मिल सके। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता आईआर थर्मामीटर,ऑक्सीमीटर समेत मेडिकल किट लेकर उन लोगों को वितरित करेंगे जो जरूरतमंद हैं इसके लिए गांवों में ऑक्सीजन जांच केंद्र खोले जाएंगे । इसके अलावा अगर किसी को ज्यादा दिक्कत है तो वो आप के डॉक्टर हेल्पलाइन पर मदद ले सकता है।

इस अवसर पर हेमा भण्डारी, अनिल सती , तनुज शर्मा संगठन मंत्री, सर्किल इंचार्ज एड्वोकेट सुल्तान, सर्किल इंचार्ज मयंक गुप्ता, सर्किल इंचार्ज अकरम, सर्किल इंचार्ज शिशुपाल सिंह नेगी, जिला मीडिया प्रभारी अर्जून सिंह, अमर अंसारी, एहतेशाम जैदी, शिवम गुप्ता अभियान में शामिल रहे।

 

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड सरकार ने नेपाली फार्म के पास टोल प्लाजा का निर्णय वापस लिया

लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को धन्यवाद देते हुए नारेबाजी और पटाखे जलाकर खुशियां मनाई

You May Like

Subscribe US Now