देवभूमि इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज द्वारा ब्रेन स्टॉर्मिंग प्रतियोगिता का आयोजन

मिल्की सिंह और अंशिका पांडे ने बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता जीती

देहरादून।

देवभूमि इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के फैशन डिजाइन विभाग द्वारा ब्रेन स्टॉर्मिंग पर प्रतियोगिता का आयोजन किया। मिल्की सिंह और अंशिका पांडे ने बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता जीती।

कार्यक्रम संयोजक सहायक प्रोफेसर सुश्री बुशरा नूर, ने बताया कि किसी भी विषय पर अधिकतम संभावित विचारों की उत्पत्ति में बुद्धिशीलता(ब्रेन स्ट्रोमिंग) का उपयोग किया जाता है। जो एक डिजाइनर की सोच के लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है।

विभागाध्यक्ष, सुश्री दीपा आर्य ने विजयी छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि ब्रेन स्ट्रोमिंग नए विचारों की उत्पत्ति के लिए महत्वपूर्ण अभ्यास है। जो रचनात्मकता को बढ़ाने के साथ-साथ आपके नए विचारों को अमली जामा पहनाने का काम भी करता है। उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता छात्रों को लीक से हटकर सोचने की आदत विकसित करने के उद्देश्य से आयोजित की गई थी।

कार्यक्रम में सहायक प्रोफेसर श्रीमती राखी विरमानी, अंजलि गुरुंग, गंगा जोशी, रीतू सैनी और दीपिका रावत आदि छात्रों ने कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

Leave a Reply

Next Post

उद्योग लोगों को रोजगार के साथ ही जीवनभर कुछ न कुछ देताः कैबिनेट मंत्री मा0 गणेश जोशी

हरिद्वार। श्री गणेश जोशी, मा0 मंत्री सैनिक कल्याण, औद्योगिक विकास, लघु सूक्ष्म एवं मध्यम उद्यम, खादी एवं ग्रामोद्योग, उत्तराखण्ड सरकार ने सोमवार कोे जनपद हरिद्वार भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत भगवानपुर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा होटल, होमटेल, रूड़की रोड, भगवानपुर में आयोजित उद्योग प्रतिनिधियों के साथ बैठक की तथा राजकीय मुद्रणालय रूड़की […]

You May Like

Subscribe US Now