दिल्ली-हरिद्वार रोड पर हीरो कंपनी शोरूम में अचानक आग लगने से लाखों नुकसान

हरिद्वार।

दिल्ली-हरिद्वार रोड स्थित हीरो कंपनी के एक बाइक शोरूम में सोमवार को अचानक आग लग गई। आग लगने से शोरूम में रखी कई बाइक जलकर राख हो गईं। शोरूम कर्मचारियों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि कर्मचारी काबू नहीं कर पाए। जिसके बाद कर्मचारियों ने दमकल विभाग को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही की घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

बता दें कि, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार रोड स्थित हीरो कंपनी के बाइक शोरूम में अचानक ही आग लग गई। कंपनी के कर्मचारियों ने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। कर्मचारियों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट की

समस्त भारतीयों का कोरोना टीकाकरण मुफ्त किए जाने पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया नई दिल्ली/देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट की। आधा घंटे चली मुलाकात में मुख्यमंत्री ने देश में 18 वर्ष की आयु से ऊपर वाले समस्त भारतीयों […]

You May Like

Subscribe US Now