संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी के सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन

मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय द्वारा शुक्रवार को सचिवालय में संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री प्रताप शाह के सेवानिवृत्ति के अवसर पर विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर सचिव निर्वाचन श्री दिलीप जावलकर एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी.वी.आर.सी पुरुषोत्तम समेत निर्वाचन कार्यालय के समस्त कार्मिक उपस्थित रहे। सचिव निर्वाचन श्री जावलकर ने श्री शाह को अधिवर्षता आयु पूर्ण करने पर उन्हें शुभकामना देते हुए मंगलमय एवं स्वस्थ जीवन की कामना की।

 

कार्यक्रम में मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी.वी.आर.सी पुरुषोत्तम ने अपने संबोधन में कहा कि श्री प्रताप शाह ने एक व्यावहारिक, मृदुभाषी और अपने कार्य में दक्ष अधिकारी के रूप में विभिन्न पदों पर कार्य किया। मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि उन्हें श्री प्रताप शाह के साथ मुख्य निर्वाचन अधिकारी, जिलाधिकारी देहरादून रहते हुए कार्य करने का अवसर मिला। उन्होंने अपने सेवाकाल में अनेक महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। अपने कार्यों के बल पर उन्होंने एक प्रशासनिक अधिकारी के रूप में अलग छवि बनाई।

 

संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री प्रताप शाह ने कहा कि 31 साल के सेवाकाल में उन्हें राजस्व विभाग के अधिकारी, निर्वाचन और शासन में विभिन्न पदों पर कार्य करने और जन सेवा करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि मुख्य निर्वाचन कार्यालय में काफी समय तक उन्हें कार्य करने का अवसर मिला। अपने कार्यकाल के दौरान शासन और प्रशासन स्तर पर सहयोगियों का हमेशा स्नेह मिला।

संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री प्रताप शाह की सेवानिवृत्ति के अवसर पर अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. विजय जोगदंडे, संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीमती नमामि बंसल, अपर नगर आयुक्त श्री वीर सिंह बुदियाल, उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री के. एस नेगी, सुश्री मुक्ता मिश्रा, नोडल अधिकारी निर्वाचन व्यय श्री मनमोहन मैनाली, उप निदेशक सूचना श्री रवि बिजारनियां, सहायक मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री मस्तू दास और मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

Next Post

स्वास्थ्य सचिव डॉ आर राजेश कुमार ने कहा मौसम देखकर निकलें दोपहर में घर से बाहर, जरूरी न हो तो बाहर निकले से बचें* 

  *बढ़ते तापमान को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वास्थ्य सचिव को दिए अस्पतालों में समुचित व्यवस्थायें बनाने व जरूरी दवाओं का स्टाक रखने के निर्देश*   हमेशा ठंडा रहने वाला उत्तराखंड भी अब गर्मी की चपेट में है। राज्य के मैदानी जिलों में तापमान लगातार बढ़ता जा […]

You May Like

Subscribe US Now