मुख्यमंत्री ने जल संरक्षण, मौषम परिवर्तन आदि पर आधारित विचारों को सुना

Jalta Rashtra News

हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में शुक्रवार को विकास खण्ड डोईवाला के कालूवाला में आयोजित जल उत्सव कार्यक्रम में जिला स्तरीय अधिकारियों तथा जन प्रतिनिधियों ने एनआईसी जिला कार्यालय सभागार (रोशनाबाद) से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिये जुड़कर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया और मुख्यमंत्री सहित विशिष्ट अतिथियों के जल संरक्षण, मौषम परिवर्तन आदि पर आधारित विचारों को सुना।
इस अवसर पर जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने अधिकारियों को जल संरक्षण एवं संवर्धन के महत्व, पारिस्थितिकीय तथा पर्यावरण संन्तुल हेतु जल एवं पेड़-पौंधों के मत्व के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि हम सभी का नैतिक दायित्व है कि जल का कम से कम दोहन करें और दूसरों को भी जल संरक्षण के प्रति जागरूक करें। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य पौधे लगाना ही नहीं बल्कि उनका संरक्षण करना भी होना चाहिए।
जिलाधिकारी ने बताया कि 15 जून को पूर्वान्ह 11 बजे सिटी वन में जल उत्सव कार्यक्रम के अन्तर्गत वृहद्ध स्तर पर पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की।
इस दौरान अपर जिलाधिकारी दीपेन्द्र सिंह नेगी, सचिव एचआरडीए उत्तम सिंह चौहान, परियोजना निदेशक केएन तिवारी, उप जिलाधिकारी मनीष सिंह, डीपीआरओ अतुल प्रताप सिंह, मुख्य कृषि अधिकारी विजय देवराडी सहित सम्बन्धित अधिकारी व जनप्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।

Next Post

उप चुनाव को लेकर एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन

हरिद्वार।  जनपद की मंगलौर विधान सभा उप चुनाव को लेकर जिला कार्यालय सभागार में एफएसटी, एसएसटी ,वीएसटी एवं वीवीटी का एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन गुरूवार की देर रात्रि तक किया गया। प्रशिक्षण कार्यशाला में नोडल एक्सपेण्डीचर रोमिल चौधरी, ईडीएम अभिषेक चौहान द्वारा प्रशिक्षण दिया गया। कार्यशाला में एफएसटी […]

You May Like

Subscribe US Now