करोड़ों की संपत्ति को अवैध रूप से कब्जा करने के आरोप में भाजपा की राज्य मंत्री रीना गोयल गिरफ्तार

Jalta Rashtra News

देहरादून।

भाजपा महिला मोर्चा की राज्य मंत्री रीना गोयल के खिलाफ करोड़ो रुपये की संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के क्लेमेंट टाउन थाना क्षेत्र में सत्ता के रौब में सम्पत्ति पर कब्जे का मामला देखने को मिला जिसमे कैसे भाजपा की प्रदेश महिला मोर्चा की नेता द्वारा करोड़ो रुपए की संपत्ति पर अवैध कब्ज़ा किया गया।मामले में दर्ज हुई शिकायत के आधार पर मामला सामने आने के बाद थाना क्लेमेंटटाउन ने भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर रीना गोयल को गिरफ्तार कर लिया।

जिसके बाद पार्टी ने फजीहत से बचने के लिए रीना गोयल को अनिश्चितकाल के लिए सभी पदों से निष्कासित कर दिया।पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी द्वारा रीना गोयल का निष्कासन पत्र जारी किया गया।

दरअसल, पूरा मामला प्रॉपर्टी को कब्जा करने का है, जिसमें बीते महीने देवेंद्र मित्तल की पत्नी की डेथ हुई जिसके बाद देवेंद्र मित्तल की 6 जून को कोरोना से डेथ हो गई थी। उनके एकलौते बेटे की मौत कुछ साल पहले हो गई थी। प्रॉपर्टी में अन्य वारिस फिलहाल अमेरिका में रहते हैं, जिसका फायदा उठाते हुये रीना गोयल ने मृतक देवेंद्र मित्तल के घर के ताले तुड़वाकर अपने कुछ समर्थकों के साथ कब्जा किया. साथ ही उनकी अन्य प्रॉपर्टी पर भी कब्जा किया है. खबर ये भी आ रही है कि रीना गोयल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस करोड़ों की प्रॉपर्टी को बेचने का भी प्लान भी तैयार कर लिया था।

 

 

Leave a Reply

Next Post

Rose Byrne: फिल्म 'The Are Us' में न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री Jacinda Ardern की भूमिका निभाएंगी

    लॉस एंजिलिस। अभिनेत्री रोज़ बिरने फिल्म ‘दे आर अस’ में न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न की भूमिका निभाएंगी। पत्रिका ‘वैराएटी’ की खबर के अनुसार, फिल्म की कहानी एंड्रयू निकोल ने लिखी है और वह ही इसका निर्देशन करेंगे। यह न्यूजीलैंड के मुस्लिम समुदाय पर 2019 में क्राइस्टचर्च में […]

You May Like

Subscribe US Now