October 21, 2024

विधायक आदेश चौहान ने इंद्रलोक कॉलोनी में मुख्य मार्ग के पुनर्निर्माण का कार्य पूजन पश्चात शुरू कराया

हरिद्वार।  विधायक रानीपुर आदेश चौहान ने क्षेत्र में विकास की गति को आगे बढ़ाते हुए शिवालिकनगर नगर पालिका के वार्ड नंबर 2 के इंद्रलोक कॉलोनी में मुख्य मार्ग के पुनर्निर्माण का कार्य पूजन पश्चात शुरू कराया। हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा इस मुख्य सड़क का पुनर्निर्माण किया जा रहा है। औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल से सटे रावली महदूद ग्राम को जाने वाले इस मार्ग से रोजाना हजारों श्रमिकों सहित आम लोगों का आना जाना रहता है।

इस मार्ग के पुनर्निर्माण से रावली महदूद सहित अन्य कई कॉलोनीवासियों को भी लाभ मिलेगा। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय जनता द्वारा विधायक आदेश चौहान का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं जनता को संबोधित करते हुए विधायक आदेश चौहान ने कहा कि इस मुख्य मार्ग के बनने का लाभ ग्राम रावली महदूद सहित विभिन्न कालोनियों में रहने वाले उन हजारों लोगों को भी मिलेगा जिनका रोजाना सिडकुल आना जाना रहता है।

भाजपा संगठन और सरकार आमजन की सुविधाओं हेतु क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं इसी का उदाहरण है कि इंद्रलोक कॉलोनी में भाजपा सरकार द्वारा करोड़ों के विकास कार्य लगातार जारी है इसका प्रत्यक्ष प्रमाण पूर्व में जल निकासी के लिए लगभग डेढ़ करोड रुपए की लागत से बनने वाला नाला भी है।क्षेत्र की जनता को बेहतर लाभ मिले इसके लिए कॉलोनी के सामुदायिक केंद्र में लगभग 10 लाख रुपए लागत से मरम्मत का कार्य भी कराया गया है। आंतरिक सड़को के बनने से लेकर पथ प्रकाश व्यवस्था के साथ ही कॉलोनी के सभी पार्को का सौंदर्य करण भी करा दिया गया है। क्षेत्र के विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी।

तकनीकि कारणों से प्रवेश द्वार का रूका कार्य भी शुरू हो चुका है। जनता को मूलभूत सुविधाओं का लाभ जल्द से जल्द दिलाने का भाजपा सरकार का वायदा धरातल पर लगातार नजर आ रहा है। स्थानीय समिति के पदाधिकारियों एवं निवर्तमान सभासदों द्वारा विधायक आदेश चौहान का धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया गया। धन्यवाद करते हुए वक्ताओं ने कहा कि जनता को समस्याओं से निजात दिलाने वाला और विकास कार्यों को प्राथमिकता देने वाला विधायक आदेश चौहान जैसा जनप्रतिनिधि चाहिए।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता अतुल वशिष्ठ,निवर्तमान सभासद विपिन चौहान, अशोक मेहता, अजय मलिक, मंडल महामंत्री संदीप राठी,इन्द्रलोक कालोनी समिति अध्यक्ष जोगिंदर पाल,अनुज शर्मा, अंकित श्रीवास्तव, अनिल वशिष्ठ, प्रवीण शर्मा,मनोज शुक्ला, रमेश पांडेय, देवपालसिंह राठी, राजेश राठौर, विनोद त्रिपाठी, राजेश चौहान, पंकज चौहान, राजपाल सिंह, अशोक कुमार, अनिल गौतम, रविंद्र वालिया, सचिन तोमर , देवेन्द्र सिंह, अवनीश,शिवनरेश शर्मा सहित अनेक स्थानीय निवासी उपस्थित रहे