सड़कों एवं कोविड जांच में धोखाधड़ी की हो जांचः शशि झा

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

कांग्रेस की प्रदेश सचिव शशि झा ने भाजपा सरकार पर महा कुंभ के दौरान बनाई गई सड़कों एवं  हरिद्वार कुम्भ के दौरान कोविड जांच में धोखाधड़ी का मामला  लेकर सवालल उठाते हुए सभी प्रकरण की जांच की होनी बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा कराये जा रहे कार्यां पर प्रश्न चिह्न खडे होते हैं क्योंकि अभी पहली ही बरसात में जनपद में सडके चारों ओर से खराब होने शुरू हो गयी है। शहर में जगह जगह धंसी पडी है। इस प्रकार से सडकों का धंसना मौत को खुली चुनौती देना है। जिससे साफ दिखाई देता है कि सड़क निर्माण में ठेकेदार द्वारा लगाए गए घटिया माल का प्रयोग किया गया है। चारों तरफ मिलावट की बू आ रही है। इसमें चाहे वो आर टीपीसीआर जांच रिपोर्ट ही क्यों न हो। जिससे प्रतीत होता है कि कि इसके लिए पूरा का पूरा तंत्र ही जिम्मेदार है । कांग्रेस की प्रदेश सचिव शशि झा ने इस सभी प्रकरण की जांच की मांग की है। उन्होनें यह भी कहा कि देखना अभी तो भाजपा सरकार द्वारा कुंभ बजट के साथ मिलकर जो भी अनियमितताएं की गई है वे सभी एक एक कर सामने आयेगी, जिसके कुछ परिणाम आने शुरू हो भी हो गये है।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखण्ड में कोरोना कर्फ्यू 29 जून तक बढ़ा, इस बार काफी छूट दी गई है सप्ताह में दुकानें 5 दिन खुलेंगी

जनरल मर्चेंट, परचून इत्यादि दुकाने शनिवार, रविवार को छोड़ कर सप्ताह में पांच दिनों के लिये पूर्व समय की भांति खोली जाएगी देहरादून। शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने कोविड कर्फ्यू और चारधाम यात्रा के सम्बन्ध में जानकारी दी।     1 उच्च स्तर पर लिये गए निर्णय के अनुसार 22 […]

You May Like

Subscribe US Now