कांग्रेस की तीन सदस्यीय समिति में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने  कमेटी के सामने क्या कहा, जानिए

Jalta Rashtra News

नयी दिल्ली।

कांग्रेस की तीन सदस्यीय समिति ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ पंजाब में जारी घमासान को लेकर चर्चा की। इस बैठक में नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए जा रहे बयानों की भी चर्चा हुई। कांग्रेस की तीन सदस्यीय समिति में शामिल हरीश रावत ने बताया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कमेटी के सामने आए और उन्होंने जो जानकारी दी उनका सीधा संबंध समाज के कमजोर तबकों से है।

समाचार एजेंसी के मुताबिक कांग्रेस नेता हरीश रावत ने बताया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कमेटी के सामने आए और उन्होंने जो जानकारी दी उनका सीधा संबंध समाज के कमजोर तबकों से है। उन्होंने बिजली में रियायत देने की बात कही है, वर्षों से अस्थाई लोगों को नियमित करने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि अमरिंदर सिंह ने सफाईकर्मियों को नियमित करने के आदेश देने की बात कही। दलितों, भूमिहीनों और गरीबों के कर्ज माफ करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं की स्कॉलरशिप बांटना प्रारंभ कर दिया गया है और शिक्षण संस्थाओं को कह दिया गया है कि सुनिश्चित करेंगे कि उन तक पहुंचे। आपको बता दें कि हरीश रावत ने पंजाब में जारी घमासान को लेकर कोई बात नहीं कही।

इससे पहले उन्होंने एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में कहा था कि ऐसा बयान देने से बचना चाहिए जिससे पार्टी के भीतर का माहौल खराब होता हो। उन्होंने यह बात नवजोत सिंह सिद्धू से जुड़े हुए एक सवाल के जवाब में दिया था।

Leave a Reply

Next Post

परमार्थ निकेतन में पधारे इस्राइल दूतावास आज किया प्रस्थान

स्वामी जी पर्यावरण और जल संरक्षण हेतु वैश्विक स्तर पर जो कार्य कर रहे:ज्योफ         ऋषिकेश। भारत में इस्राइल दूतावास प्रभारी रोनी येडिडिया-क्लेन और उनके पति, ज्योफ दोनों परमार्थ निकेतन पधारे। परमार्थ निकेतन के ऋषिकुमारों ने तिलक लगाकर उनका स्वागत किया। उन्होंने परमार्थ निकेतन में हो रहे […]

You May Like

Subscribe US Now