सरकार का दावा कोरोना जांच में कोई फर्जीवाड़ा नहीं: सुबोध उनियाल

Jalta Rashtra News
  • एसआईटी, डीएम स्तर पर बनी कमेटी व अन्य माध्यमों के द्वारा जांच में गड़बड़ी के संकेत
  • कोरोना जांच अभी जांच पूरी नहीं हुई

देहरादून।

कुंभ के दौरान कोरोना जांच फर्जीवाड़े पर अब एक नया तथ्य सामने आया है। अब शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने स्पष्ट किया है कि कुंभ के दौरान कोरोना जांच में फर्जीवाड़ा होने का कोई मामला अब तक सामने नहीं आया है।

बता दें कि अब तक एसआईटी, डीएम स्तर पर बनी कमेटी व अन्य माध्यमों के द्वारा जांच में गड़बड़ी के संकेत मिले हैं। एक ही मोबाइल नम्बर पर हजारों का नोटिफिकेशन हुआ है। नाम पते भी कईयों के एक ही मिले हैं। बावजूद इसके सरकार का दावा है कि कोई फर्जीवाड़ा कोरोना जांच में नहीं हुआ है। यह दावा तब है जब कि अभी जांच जारी है।

सुबोध उनियाल का कहना है कि जांच में जो गड़बड़ी की बात सामने आ रही है, वो कुंभ के नोटिफिकेशन से पहले की है। इस मामले पर एसआईटी समेत सीएमओ भी अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं। इस तरह कोरोना को लेकर जिस तरह की स्थिति और बातें सामने आ रही थीं, उस पर विराम लग गया है। सुबोध उनियाल ने कहा कि प्रदेश भर की लैब में फिलहाल जांच के आदेश दिए गए हैं। राज्य में सभी लैब का अब तक का पूरा रिकॉर्ड जांच के दौरान चेक किया जाएगा। ताकि अब तक के सभी मामलों पर स्थिति स्पष्ट हो सके।

सवाल उठता है कि जब अभी जांच पूरी नहीं हुई है तो इस प्रकार का सरकार दावा कैसे कर सकती है। इससे स्पष्ट है कि इस फर्जीवाड़े के तार टेस्टिंग लैब के अलावा सफेदपोशों तक भी हैं, जिन्हें बचाने की कोशिशें शुरू हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Next Post

कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने दिल्ली में कांग्रेस सहप्रभारी उत्तराखंड दीपिका पांडे से मुलाक़ात की

दिल्ली। कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने दिल्ली में कांग्रेस सहप्रभारी उत्तराखंड माननीय दीपिका पांडे (विधायक झारखंड) से मुलाक़ात की, दीपिका ने उत्तराखंड की आम जनता व व्यापारियों का रुख़ जाना। वार्ता करते हुए कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड में आम जनता और व्यापारी दोनो त्रस्त हैं, पाँच […]

You May Like

Subscribe US Now