श्री वैश्य पंचायती धर्मशाला में वैक्सीनेशन कैम्प में 460 लोगों को वैक्सीन लगाई

Jalta Rashtra News

हरिद्वार

श्री वैश्य पंचायती धर्मशाला में वैक्सीनेशन कैम्प में गुरुवार को 460 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। वैक्सीनेशन कैम्प में जिलाधिकारी सी. रविशंकर, नरेंद्र यादव, डॉ. कोमल, डॉ. नालिन्द असवाल, पूर्व मेयर मनोज गर्ग, पार्षद योगेंद्र अग्रवाल जी, श्री अग्रवाल सभा के सभी कार्यकताओ व दीक्षा राइजिंग स्टार स्कूल के वालंटियर्स व डिजिटल कंप्यूटर (अंसारी मार्किट) के वालंटियर्स, टीम जीवन का विशेष योगदान रहा। शासन-प्रशासन की मदद से गुरुवार को वैक्सीनेशन कैम्प में कस्साबान, मेहतान, लोधामंडी, देवतान व दूर-दराज के क्षेत्रों की जनता को वैक्सीन लगवाने में मदद मिली।
हरिद्वार के पूर्व मेयर श्री मनोज गर्ग व रानीपुर विधायक श्री आदेश चौहान जी, दीक्षा राइज़िंग स्टार के डायरेक्टर श्री गौरव अग्रवाल, डिजिटल कंप्यूटर से विपुल गोयल ने कैम्प में आकर सभी व्यवस्थाओ की प्रशंसा की और वालंटियर्स को पौधे वितरित किये।
श्री अग्रवाल सभा के अध्यक्ष नितिन मंगल ने बताया कि कैम्प में आये सभी वालंटियर्स को एचआरडीए के सचिव श्री ललित नारायण मिश्रा जी के द्वारा प्राप्त तुलसी, गिलोय व एलोवेरा का पौधा देकर सभी को बहुत हर्ष हुआ। उन्होंने बताया कि आगे भी पौधे घर-घर पहुंचाने में पूर्ण रूप से सहयोग जारी रहेगा।
श्री अग्रवाल सभा की ओर से वैक्सीनेशन कैम्प में सभी सहयोगियों का धन्यवाद किया गया। कार्यक्रम में नीरज तायल, पंकज गुप्ता, आशीष मेहता, सचिन गोयल, अंजू गोयल, शिवम बंसल, आशीष मित्तल, नितिन अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Next Post

शासन ने आज 7 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए

देहरादून । शासन ने आज 7 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। अरविंद कुमार पांडे को महाप्रबंधक उत्तराखंड राज्य औद्योगिक विकास निगम सिडकुल का चार्ज दिया गया है। जगदीश लाल तो हरिद्वार सिटी मजिस्ट्रेट के चार्ज से हटाकर परीक्षा नियंत्रक उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की जिम्मेदारी दी गई है।

You May Like

Subscribe US Now