September 8, 2024

कनखल बंगाली अस्पताल के पास ई-स्टोर इंडिया मार्ट खुला,भारी डिस्काउंट के चलते ग्राहकों की भीड़

हरिद्वार।

कनखल और उसके आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम ट्रस्ट (बंगाली अस्पताल) के पास एक नया ई-स्टोर खुल गया है। वैष्णवी अपार्टमेंट में खोले गए ई-स्टोर इंडिया में दैनिक उपयोग की सभी वस्तुएं और सभी ब्रांडों के प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे। खास बात यह है कि इस ई-स्टोर में ग्राहकों को 05 से 30 परसेंट तक का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और पंचायती अखाड़ा बड़ा उदासीन के श्रीमहंत रघुमुनि की मौजूदगी ने ई-स्टोर का शुभारंभ किया गया। इस दौरान पूरे विधि-विधान के साथ ई-स्टोर का उद्घाटन किया गया और मदन कौशिक ने भी ई-स्टोर के ऑनर और भाजपा नेता भूपेंद्र कुमार को शुभकामनाएं दी।

समाजसेवी और भाजपा नेता भूपेंद्र कुमार ने बताया कि इस क्षेत्र में इस तरह के स्टोर की काफी जरूरत महसूस हो रही थी। अब लोगों को उच्च श्रेणी के घरेलू उत्पादों के लिए और कहीं नहीं जाना होगा। लोग सीधे ई-स्टोर में आकर अपनी पसंद की खरीदारी कर सकते हैं और डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही भूपेंद्र कुमार ने कहा कि स्टोर में स्थानीय लोगों को रोजगार भी दिया जाएगा।

इस मौके पर महंत रघु मुनि महाराज, कोठारी महंत दामोदर दास महाराज, धीरेंद्र पुरी महाराज, संतोषानंद महाराज, सूर्य मोहन महाराज, पूर्व पार्षद सीमा देवी सहित कई गणमान्य जन एवं स्टोर के कर्मचारी उपस्थित रहे।